सौतेले पिता के बारे बताते हुए दुखी हो गई दीया मिर्जा, बोली- जब 23 साल की थी तो... | Dia Mirza becomes unhappy about her stepfather

सौतेले पिता के बारे बताते हुए दुखी हो गई दीया मिर्जा, बोली- जब 23 साल की थी तो…

सौतेले पिता के बारे बताते हुए दुखी हो गई दीया मिर्जा, बोली- जब 23 साल की थी तो...

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:10 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:10 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनकी असल ​जीवन की कहानी भी किसी फिल्म से कम नहीं है। बनते-बिगड़ते रिश्तों की कहानी में कई बार तो सेलेब्रिटीज खुद पर कंट्रोल ही नहीं कर पाते हैं। बहुत कम ही ऐसे होते है तो अपने दर्द को बया करने में हिम्मत दिखाते हैं।

Read More News: दीपिका का हॉट लुक, फैंस ने कहा शादी के बाद अब तक का सबसे बोल्ड फोटो…

दीया मिर्जा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी असल जीवन की कहानी के बारे में खुलकर बताई है। उन्होंने अपनी शादी टूटने से लेकर अपने माता-पिता के तलाक तक जिंदगी से जुड़ी सारी मुश्किलों पर खुलकर बोलीं है। इसके साथ ही दीया अपने सौतेले पिता के रिश्तों को लेकर भी बताया।

Read More News: सारा ने बिकिनी में भाई के साथ किया फोटो शेयर, फैंस ने दी ऐसी प्रतिक…

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में दिया मिर्जा ने कहा कि ‘एक बच्चे के तौर पर मुझे याद है कि मेरे माता-पिता ने अलग होने की प्रक्रिया में किन संघर्षों का सामना किया किया है। वो एक दूसरे की परवाह करते थे, प्यार करते थे, लेकिन साथ रहना मुश्किल था। क्योंकि वो जिंदगी से अलग चीजें चाहते थे और कभी-कभी ऐसा होता है’।

Read More News: नेहा कक्कड़ ने पुराने घर की फोटो शेयर कर लिखीं- किराए के एक कमरे मे…

दिया मिर्जा ने अपने सौतेले पिता से रिश्ते को लेकर बताया कि ‘मेरे सौतेले पिता एक बेहतरीन इंसान थे। मुझे उन्हें स्वीकार करने में काफी समय लगा। मुझे बेदह दुख तब हुआ जब मैं 18 साल की उम्र में उन्हें छोड़कर हैदराबाद जाना पड़ा था। बायोलॉजिकल पिता को 9 वर्ष की उम्र में खोया था और मेरे स्टेप फादर का निधन तब हुआ था जब मैं 23 साल की थी’। दीया ने बताया कि किस तरह उनके दोनों पिता ने उन्हें जिंदगी की छोटी-छोटी लेकिन अहम सीख दी है।

Read More News: होली पार्टी: प्रियंका संग निक जोनस ने जमकर खेली होली, कैटरीना कैफ न…