फिल्म 'थप्पड़' की असफलता से बौखलाए डायरेक्टर ने दी गंदी गालियां, सोशल मीडिया में हो रहा वायरल | Director slammed by the failure of the film 'Thappad', abusive, viral on social media

फिल्म ‘थप्पड़’ की असफलता से बौखलाए डायरेक्टर ने दी गंदी गालियां, सोशल मीडिया में हो रहा वायरल

फिल्म 'थप्पड़' की असफलता से बौखलाए डायरेक्टर ने दी गंदी गालियां, सोशल मीडिया में हो रहा वायरल

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:17 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:17 pm IST

मुंबई। फिल्म ‘थप्पड़’ अभी हाल ही में रिलीज हुई थी, इस फिल्म में तापसी पन्नू ने लीड रोल किया है, फिल्म को क्रिटिक्स से सराहना मिलने के बाद भी पब्लिक को यह फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई और बॉक्स ऑफिस पर इसका प्रदर्शन अच्छा नही रहा। जिसके बाद इस फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा भी इस फिल्म की असफलता से बौखला गए हैं। अनुभव ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की आलोचना करने वालों के लिए गंदी-गंदी गालियां लिखी हैं।

ये भी पढ़ें: दीपिका का हॉट लुक, फैंस ने कहा शादी के बाद अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट.. देखिए

अनुभव सिन्हा को ‘थप्पड़’ से काफी उम्मीदें थीं लेकिन इसकी बॉक्स ऑफिस पर बुरी परफॉर्मेंस पर एक पब्लिकेशन ने लिखा, ‘ऑडियंस ने थप्पड़ को लगाया करारा थप्पड़’। यह टिप्पणी डायरेक्टर सुधीर मिश्रा को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने इस पर ट्वीट कर दिया। इस ट्वीट को अनुभव सिन्हा ने नोटिस किया और जवाब में जो लिखा वह आप खुद ही पढ़ लें, हम नहीं लिख सकते:

ये भी पढ़ें: सारा ने बिकिनी में भाई के साथ किया फोटो शेयर, फैंस ने दी ऐसी प्रतिक…

अनुभव सिन्हा यहीं नहीं रुके बल्कि अपने अगले ट्वीट में उन्होंने फिल्म की आलोचना करने वालों को मां की गाली तक दे डाली। जरा देख लें नीचे ट्वीट:

ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने पुराने घर की फोटो शेयर कर लिखीं- किराए के एक कमरे मे…

लोगों ने अनुभव की इस हरकत पर काफी नाराजगी भी जताई है। उनके रिऐक्शन पर मशहूर पत्रकार स्मिता शर्मा ने लिखा, ‘वह बेहतरीन फिल्में बनाते हैं और बॉलिवुड के अन्य लोगों से अलग स्टैंड लेते हैं। मैं इसके लिए उनकी तारीफ करती हूं लेकिन मैं गालीगलौज की फैन नहीं हूं न ही मैं ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करती हूं।’ स्मिता के इस ट्वीट के बाद अनुभव सिन्हा ने तुरंत माफी मांग ली। उन्होंने सभी महिलाओं और अपने फैन्स से सोशल मीडिया पर अपने शब्दों के लिए माफी मांगी।

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ ने शहनाज को लेकर दिया ये इशारा, शादी के बारे में किया ये …