अक्षय कुमार के 25 करोड़ डोनेट करने पर 'शॉटगन' ने साधा था निशाना, अब तारीफ के साथ दी ये सफाई | 'Shotgun' targeted Akshay Kumar for donating 25 crores, now praises it with praise

अक्षय कुमार के 25 करोड़ डोनेट करने पर ‘शॉटगन’ ने साधा था निशाना, अब तारीफ के साथ दी ये सफाई

अक्षय कुमार के 25 करोड़ डोनेट करने पर 'शॉटगन' ने साधा था निशाना, अब तारीफ के साथ दी ये सफाई

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:13 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:13 am IST

नईदिल्ली। कोरोना वायरस के कारण पैदा हुए संकट में जरूरतमंदों की सहायता के लिए बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये डोनेट किए थे, वहीं बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने 25 करोड़ रुपए का जिक्र करते हुए कहा था कि डोनेशन की रकम बताने की क्या जरूरत। जिसके बाद ये कयास लगने लगे कि शत्रुघ्न सिन्हा ने अक्षय पर निशाना साधा है। अब शत्रुघ्न ने अपने बयान पर सफाई पेश की है।

ये भी पढ़ें:मोनिका बेदी को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, फर्जी पासपोर्ट मामले में कोर्ट का फैसला…

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू में कहा- जब मैंने ये बयान दिया था और 25 करोड़ का जिक्र किया था, मेरे दिमाग में अक्षय कुमार का नाम कहीं से भी नहीं था, सिर्फ इसलिए कि अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपए डोनेट किए हैं लोगों ने अपना ही निष्कर्ष निकाल लिया कि मैं अक्षय को टारगेट कर रहा हूं। जबकी मैंने ऐसा बिल्कुल भी नहीं किया, वो सिर्फ मेरी बेटी सोनाक्षी सिन्हा का को-स्टार नहीं है बल्कि निजी जीवन में भी मेरा करीबी है।

ये भी पढ़ें:जॉन अब्राहम ने शेयर किया हौसलों से भरी कविता, बोले- ‘मेरा भारत महान…

शत्रुघ्न सिन्हा ने अक्षय की तारीफ करते हुए कहा- एक बड़ा स्टार होने के साथ ही वो लगातार लोगों की मदद कर रहा है, जहां भी उसे वजह नजर आती है वो हमेशा अपने स्तर से मदद करने के लिए तत्पर रहता है, अक्षय कुमार ने जो किया है वो समाज के लिए एक उदाहरण है।

ये भी पढ़ें: अनुपम खेर के ट्वीट पर ‘रावण’ ने दी अपनी प्रतिक्रिया.. दिया ये जवाब

दरअसल, इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था- ये सुनना बहुत निरुत्साह और अमानवीय है कि किसी ने दान में 25 करोड़ रुपए दिए हैं, समाजसेवा की पब्लिसिटी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि शोबि़ज अब शोऑफ बिज़ बन गया है।