तो ये हैं 'दया भाभी' के असली जेठालाल, यहा देखिए टीवी शो 'तारक मेहता...' के अन्य स्टार्स की असली फैमिली | So this is the real Jethalal of 'Daya Bhabhi', see here the real family of other stars of the TV show 'Taarak Mehta

तो ये हैं ‘दया भाभी’ के असली जेठालाल, यहा देखिए टीवी शो ‘तारक मेहता…’ के अन्य स्टार्स की असली फैमिली

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है, शो दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलर है

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:26 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:26 am IST

मुंबई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है, शो दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलर है, इसके किरदार और रील लाइफ फैमिली को भी दर्शकों ने सिर आंखों पर बैठाया है लेकिन हम आपको इस शो के चर्चित अदाकारों के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में दिखाएंगे।


दिलीप जोशी: शो में जेठालाल का किरदार निभाकर पॉपुलर हुए दिलीप जोशी ने 20 साल पहले जयमाला जोशी से शादी की थी, अब उनके दो बच्चे हैं-एक बेटा और एक बेटी है।

दिशा वकानी: शो में दयाबेन की भूमिका निभाकर बेहद पॉपुलैरिटी हासिल करने वालीं दिशा ने 2016 में बिजनेसमैन मयूर पाड़िया से शादी की थी, इसके बाद दिशा ने एक बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम स्तुति है, डिलिवरी के बाद से ही दिशा शो से गायब हैं और पांच साल से शो में वापस नहीं लौटी हैं।


अमित भट्ट: शो में जेठालाल के पिता यानी बापूजी की भूमिका निभाने वाले अमित भट्ट की पत्नी का नाम कृति भट्ट है, कृति को ज्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है, वह अमित के साथ उनकी सोशल मीडिया पोस्ट्स में इक्का-दुक्का बार जरूर दिखाई दी हैं।


मंदार चांदवाडकर: एक्टर मंदार शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाकर अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना चुके हैं, उनकी पत्नी का नाम स्नेहल है, मंदार-स्नेहल का एक बेटा है जिसका नाम पार्थ है।


श्याम पाठक: शो में पोपटलाल की भूमिका निभाने वाले श्याम पाठक ने अपनी चाइल्डहुड फ्रेंड रेशमी से शादी की है, उनके दो बच्चे हैं-एक बेटा और एक बेटी भी। शो में भले ही वे शादी के लिए परेशान रहते हैं।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘सोनू’ की हॉट फोटो वायरल, सिर्फ ब्रा पहने आईं नजर