Sofia Ansari new video

सोफिया अंसारी ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, हॉटनेस देख मदहोश हुए यूजर्स

Sofia Ansari crossed all limits of boldness सोफिया अंसारी ने अपने लेटेस्ट वीडियो से फिर इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचा दी है।

Edited By :   Modified Date:  April 30, 2023 / 04:11 PM IST, Published Date : April 30, 2023/3:43 pm IST

Sofia Ansari crossed all limits of boldness: अपने एक से एक धमाकेदार पोस्ट से लोगों का होश उड़ाने वाली सोशल मीडिया क्वीन सोफिया अंसारी ने अपने लेटेस्ट वीडियो से फिर इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचा दी है। कुछ देर पहले ही उनका नया वीडियो सामने आया है, जिस पर मिनटों के अंदर हजारों व्यूज आ चुके हैं।

Read more: इस बार के घोषणा पत्र में युवाओं और बेरोजगारों का रखा जाएगा विशेष ध्यान, कल बीजेपी जारी कर सकती है अपना मेनिफेस्टो 

सोफिया अंसारी ने शेयर किया नया वीडियो

सोशल मीडिया क्वीन बन चुकीं सोफिया अंसारी का हर पोस्ट खूब सुर्खियां बटोरता है। वहीं फैंस आए दिन उनके पोस्ट के इंतजार में बैठे रहते हैं कि अब सोफिया का कौन सा हॉट अवतार उन्हें देखने को मिलेगा। फिलहाल सोफिया ने अपना एक नया वीडियो साझा कर दिया है, जिसने इंटरनेट पर गर्दा उड़ा दिया है।

नए वीडियो में सोफिया ने ट्रोलर्स को मारा ताना

Sofia Ansari crossed all limits of boldness: सोफिया अंसारी द्वारा शेयर किए उनके लेटेस्ट वीडियो के बारे में आपको बताएं तो वह हॉटनेस से भरपूर तो है ही, लेकिन साथ ही उन्होंने ट्रोलर्स को ताना भी मारा है। दरअसल वीडियो में सोफिया एक डायलॉग पर लिप्सिंग करते दिख रहीं हैं, वहीं इस दौरान सोफिया का लुक भी बेहद हॉट लग रहा है।

Read more: पंजाब किंग्स के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का लिया फैसला 

लाखों लोगों को सोफिया ने बना लिया है दीवाना

सोफिया अंसारी एक ऐसी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं जिसके लाखों लोग दीवाने हैं, और उनके दीवानों की संख्या तेजी से लगातार बढ़ ही रही है। अपने पोस्ट से सोफिया फैंस और फॉलोअर्स को घायल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। अगर आप सोफिया के अकाउंट पर एक बार पहुंच जायेंगे तो यकीनन उन्हें फॉलो किए बिना रह नहीं पाएंगे, उनकी हॉटनेस देख पलभर में आप भी उनके दीवाने बन जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें