Sofia Ansari Sexy Video | Sofia Ansari Nude Video | Sofia Ansari Bold Video

सोफिया अंसारी ने घुटनों पर बैठकर किया ये काम, सोशल मीडिया पर डाली तस्वीर तो आने लगे मजेदार कमेंट

सोफिया अंसारी ने घूटनों पर बैठकर किया ये काम, सोशल मीडिया पर डाली तस्वीर तो आने लगे मजेदार कमेंट! Sofia Ansari Sexy Video

Edited By :   Modified Date:  June 6, 2023 / 05:51 PM IST, Published Date : June 6, 2023/5:45 pm IST

मुंबई: Sofia Ansari Sexy Video सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वो आए दिन अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। इन ​दिनो सो​फिया अंसारी सो​शल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करते रहती है। अपनी बलखाती अदाओं से वो करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. उनके चाहने वाले उनकी तस्वीरें और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में सोफिया ने अपने फैंस के लिए नया वीडियो अपलोड किया है, जिस देखकर लोगों की सांसे अटक गई हैं।

Read More: बिना ब्रा के सोफिया अंसारी ने दिखाया अपना सब कुछ, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

Sofia Ansari Sexy Video दरअसल सोफिया अंसारी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो घुटनों पर बैठी नजर आ रही है। इस तस्वीर में सोफिया ग्रीन कल की जालीदार ड्रेस में दिखाई दे रही है। सोफिया का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही उनके फैन्स इस तस्वीर को लेकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

Read More: Sofia Ansari Bold Video: सोफिया अंसारी ने बाथरूम से शेयर कर दिया नहाते हुए वीडियो, आंखे फाड़ फाड़ देख रहे फैंस

वहीं, इस वक्त सोफिया अंसारी घर पर नहीं है बल्कि वो राजस्थान गईं हैं और रेलवे स्टेशन से उन्होने एक ऐसा वीडियो पोस्ट कर दिया है जोकि सबको हैरान करने के लिए काफी है। दरअसल सोफिया अंसारी ने ये वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाया है और इसके सामने आते ही वो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर आप देख सकते हैं कि सोफिया अंसारी अपना सूटकेस लेकर झूमती हुई नजर आ रही हैं और अपनी अदाओं की बिजली गिराती हुईं दिख रहीं हैं।

sofia ansari,

Read More: Video: सोफिया अंसारी ने फिर गिराई हुस्न की बिजलियाँ, व्हाइट Bra और निक्कर में दिए बेहद कातिलाना पोज़, आप भी देखें..

हालांकि वहां पर किसी ने उनको नोटिस नहीं किया है और ना ही कोई पास आया है। स्टोरी पर वीडियो के साथ उन्होने लिखा, ”जयपुर राजस्थान।” सोफिया अंसारी कैजुअल कपड़ों में दिख रहीं हैं और लगातार झूमती हुई नजर आ रही हैं। सोफिया अंसारी की बोल्डनेस और हॉटनेस के लोग इस कदर दीवाने हैं कि उनकी एक पोस्ट पर करोड़ों से ज्यादा व्यूज आते हैं। सोफिया भी उन्ही में से एक है जिनके फिगर के कई दीवाने हैं। कई बार देखा जाता है कि उनके वीडियोज इतने बोल्ड होते हैं कि वो मुसीबत में पड़ जाती हैं। एक बार उनको इंस्टाग्राम पर ब्लॉक किया गया था और काफी समय के बाद अनब्लॉक हुआ था।

Read More: सोफिया अंसारी का ये वीडियो परिवार के बीच देखने की गलती न करें, बिना कपड़ों के शेयर किया वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers