Sofia Ansari sexy video

नहीं देखा होगा सोफिया अंसारी का ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल, देखकर फैंस की निकल रही आहें

नहीं देखा होगा सोफिया अंसारी का ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल! Sofia Ansari sexy video

Edited By :   Modified Date:  June 10, 2023 / 12:05 PM IST, Published Date : June 10, 2023/12:05 pm IST

नई दिल्ली। Sofia Ansari sexy video सोफिया अंसारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। फैशन के साथ साथ वो अपने फैंस के साथ भी काफी एंजॉय करती है। वैसे तो सोफिया सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक फोटो फैंस के बीच शेयर करते रहती है। इंस्टाग्राम पर उनका वीडियो और फोटो देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते है।

Read More: भिंड: मकान में जोरदार ब्लास्ट के बाद लगी आग, 3 बच्चो की मौके पर ही मौत, इलाके में अफरा-तफरी

Sofia Ansari sexy video हाल ही में सोफिया ने इंटरनेट का पारा गरम कर दिया है। वो अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो कातिलाना लुक में दिख रही है। इस वीडियो में सोफिया अंसारी पीच कलर की साडत्री पहनी हुई और बिना ​ब्रा के ​ब्लाउज को पहना हुआ है। इस दौरान सोफिया ने अपने बाल का खुला रखा है। इसमें उन्होंने अपनी बॉडी के ऐसे अंग को फ्लॉन्ट कर दिया है कि फैंस मदहोश हुए जा रहे हैं।

Read More: Guru Sri Ganesan Died: भरतनाट्यम वादक श्री गणेशन का निधन, स्टेज में डांस करते वक्त ही थम गई सांसें

सोफिया अंसारी सोशल मीडिया की स्टार हैं। उन्होंने वर्ष 2019 में टिकटॉक पर छोटो लिप सिंक वीडियो बनाना शुरू किया, जिससे वे बहुत जल्दी चर्चा में आ गई। उस पर बैन लगने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम और यूटयूब पर अपने अकाउंट बनाए। इंस्टाग्राम पर इस समय उनके 9 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

Read More: ‘लाड़ली बहना योजना’ की राशि का ट्रांसफर आज, CM शिवराज सवा करोड़ महिलाओं के खातों में भेजेंगे पैसे

आपको बता दें कि सोफिया अंसारी मूल रूप से गुजरात की रहने वाली हैं और फैशन ब्लॉगर हैं। उन्होंने 10वीं तक की पढ़ाई की है। वे अपनी प्यारी मुस्कान, हॉट डांस और बोल्ड तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। फैंस उनके फोटोज और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। सोफिया अंसारी सोशल मीडिया की स्टार हैं। उन्होंने वर्ष 2019 में टिकटॉक पर छोटो लिप सिंक वीडियो बनाना शुरू किया, जिससे वे बहुत जल्दी चर्चा में आ गई। उस पर बैन लगने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम और यूटयूब पर अपने अकाउंट बनाए। इंस्टाग्राम पर इस समय उनके 9 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

Read More: Korba news: नवब्याहता पत्नी ने IAS पति पर लगाए गंभीर आरोप, थाने में नहीं हुई सुनवाई तो ली न्यायालय की शरण, फिर..

सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन इंटरनेट पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें या वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। इस पर कई बार ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल भी करते हैं लेकिन वे किसी भी ट्रोलर्स को कोई भाव नहीं देतीं और वही करती हैं, जो उन्हें पसंद होता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक