Boldness Overloaded: कभी टॉपलेस, तो कभी ब्रालेस..कुछ ज्यादा ही एक्सपोजिंग तस्वीरें शेयर करती है रामानंद सागर की पोती |

Boldness Overloaded: कभी टॉपलेस, तो कभी ब्रालेस..कुछ ज्यादा ही एक्सपोजिंग तस्वीरें शेयर करती है रामानंद सागर की पोती

Some such sizzling pictures of Sakshi Chopra: रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा हमेशा अपने कपड़ों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं, अब एक बार फिर से साक्षी चोपड़ा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। साक्षी की तस्वीरों में उनकी बोल्डनेस को देखकर लोग तौबा मान जाते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:48 pm IST

Sakshi Chopra Topless To Braless Photos: फैशन इंडस्ट्री में इन दिनों स्टार डॉटर्स का दौर शुरू हो चुका है। तमाम बड़े-बड़े स्टार्स और फिल्म मेकर्स की बेटियां अपने एक से बढ़कर एक ग्लैमरस अंदाज को लेकर छाई रहती हैं। इन्हीं स्टार डॉटर्स में शुमार है रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की पोती साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra)।

रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा हमेशा अपने कपड़ों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं, अब एक बार फिर से साक्षी चोपड़ा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। साक्षी की तस्वीरों में उनकी बोल्डनेस को देखकर लोग तौबा मान जाते हैं। देखिए साक्षी चोपड़ा की कुछ ऐसी ही सिजलिंग तस्वीरें।


तस्वीरें सामने आते हैं लोग साक्षी चोपड़ा के डेयरिंग लुक के चर्चे करने लग जाते हैं, बोल्डनेस फ्लॉन्ट करने के लिए साक्षी चोपड़ा ब्रालेस या फिर टॉपलेस होने से भी परहेज नहीं करती हैं । साक्षी की तस्वीरें ही इंटरनेट पर आग लगाने के लिए काफी रहती हैं। दिलचस्प बात ये हैं कि साक्षी सिर्फ फोटोशूट में ही इतनी बोल्ड नहीं दिखती हैं बल्कि वो घर से बाहर भी ऐसे ही अंदाज में नजर आती हैं।

साक्षी चोपड़ा का इंस्टाग्राम देखें तो साफ है कि उन्हें वेकेशन मनाने का भी खासा शौक है, अलग-अलग डेस्टिनेशन पर जाकर साक्षी एक से एक शानदार फोटोशूट कराती हैं और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर ड्रॉप करती हैं, साक्षी के इंस्टाग्राम पर खाने और खूबसूरत जगहों की काफी सारी तस्वीरें मौजूद हैं, इसी कारण उनकी फऐन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है ।

इस तस्वीर में आप साक्षी चोपड़ा को टॉपलेस अंदाज में देख सकते हैं यहां कि बोल्डनेस की हदें पार करने के लिए उन्होंने ब्रा भी नहीं पहनी हुई हैं। खिड़की से बाहर देखते हुए साक्षी अपनी बैक और साइड कर्व फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। उनकी ऐसी बोल्ड तस्वीरें नेटिजंस की रातों की नींदें उड़ाने का काम करती हैं।

सिर्फ एक शर्ट पहने साक्षी चोपड़ा ने जिस डेयरिंग अंदाज में अपने कर्व्स फैंस को दिखाए हैं उसका कहना ही क्या… साक्षी की इन्ही अदाओं पर जमाना फिदा दिखाई देता है, साक्षी की ऐसी तस्वीरें देखने के बाद कोई यकीन नहीं करता ही कि वो रामानंद सागर की ही परपोती हैं।

बता दें कि साक्षी चोपड़ा की उम्र सिर्फ 24 साल है और ये हसीना आए दिन अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक्स को लेकर छाई रहती हैं। साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, साक्षी चोपड़ा के बोल्ड लुक्स को देखने के बाद नेटिजंस का कहना है कि वो बोल्डनेस के मामले में उर्फी जावेद को टफ कॉम्पीटिशन देती हैं।

साक्षी चोपड़ा रामायण बनाने वाले मशहूर प्रोड्यूसर रामानंद सागर की परपोती हैं, साक्षी चोपड़ा की मां मीनाक्षी सागर रामानंद सागर के छोटे बेटे मोती सागर की बेटी हैं, बता दें कि साक्षी की मां मीनाक्षी सागर ने 2018 में मामिक सिंह से शादी की हैं, वहीं साक्षी चोपड़ा के अंकल आकाश चोपड़ा भी एक एक्टर है, इंस्टाग्राम पर तबाही मचाने के साथ साक्षी चोपड़ा का यूट्यूब पर भी एक अकाउंट है ।

read more:Alia Bhatt Pregnancy: ज्यादा टाइट कपड़े पहनकर आलिया ने छिपाया बेबी बंप, फ्रंट पर लगे कट पर अटक जाएगी नजर

read more: मशहूर फिल्म निर्देशक का निधन, अपने असाधारण कामों से दुनिया भर में कमाया था नाम