T Series के मालिक भूषण कुमार को सोनू निगम ने दी चेतावनी, कहा- मुझसे पंगा लिया तो वायरल कर दूंगा मरीना कुंवर का वीडियो | Sonu Nigam warns Bhushan Kumar says you have messed with wrong person

T Series के मालिक भूषण कुमार को सोनू निगम ने दी चेतावनी, कहा- मुझसे पंगा लिया तो वायरल कर दूंगा मरीना कुंवर का वीडियो

T Series के मालिक भूषण कुमार को सोनू निगम ने दी चेतावनी, कहा- मुझसे पंगा लिया तो वायरल कर दूंगा मरीना कुंवर का वीडियो

: , March 11, 2021 / 02:39 PM IST

मुंबई: अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम इन दिनों फिर से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल म्यूजिक इंडस्ट्री में माफिया राज का आरोप लगाने के बाद अब सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को चेतावनी दी है। सोनू निगम ने कहा है कि अगर उन्होंने उनसे पंगा लिया तो वह मरीना कवर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

Read More: प्रदेश में बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारियों के तबादले, राज्य शासन ने जारी किए आदेश.. देखिए पूरी सूची

सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि लातों के भूत बातों से नहीं मानते हैं, मैंने किसी का नाम नहीं लिया था। मैंने प्यार से कहा कि नए लोगों के साथ प्यार से रहे। सुसाइड होने के बाद रोने से अच्छा है कि सुसाइड होने से पहले माहौल को सुधार लिया जाए, लेकिन वो माफिया की चाल चलेगा। उसकी यही आदत है। उन्होंने 5-6 जीनियसेस को कहा कि मेरे खिलाफ इंटरव्यू लेने के लिए। मैंने तो नाम नहीं लिया था किसी का भी, लेकिन अभी मेरा नाम लिया जा रहा है। सच्चाई है कि इस समय देश का एक-एक म्यूजिशियन प्रताड़ित है।

Read More: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में एक और कोरोना संक्रमित की थमी सांसें, आज 46 नए मरीजों की हुई पुष्टि

सोनू निगम ने आगे कहा है कि भूषण कुमार अब तो मुझे तेरा नाम लेना ही पड़ेगा। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया। तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पर आकर कहता था कि भाई मेरा एल्बम कर दो। भाई दीवाना बना दो। भाई अबू सलेम से बचा लो। भाई मुझे अबू सलेम गालियां दे रहा है। याद है न अबू सलेम। याद है न तुझे ये सब चीजें। मैं तुझे यह कह रहा हूं कि मेरे मुंह मत लगता अब तू। मरीना कुंवर याद है न वो क्यों ऐसा बोली वो क्यों पीछे हट गई। ये मुझे नहीं पता, लेकिन मीडिया को पता है। उसका वीडियो मेरे पास है। अब अगर तूने मुझसे पंगा लिया तो मैं उस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा।

Read More: PCC चीफ मोहन मरकाम ने किया दावों को खारिज, कहा- पिछले 15 दिन से नहीं हुई विधायक दलेश्वर साहू से मुलाकात

 

 

#HarGharTiranga