सोनू सूद ने एक और नेक पहल की शुरू की, कोरोनाकाल में बेरोजगार गरीबों को मुहैया कराएंगे ई-रिक्शा | Sonu Sood launches initiative to provide e-rickshaws to the poor

सोनू सूद ने एक और नेक पहल की शुरू की, कोरोनाकाल में बेरोजगार गरीबों को मुहैया कराएंगे ई-रिक्शा

सोनू सूद ने एक और नेक पहल की शुरू की, कोरोनाकाल में बेरोजगार गरीबों को मुहैया कराएंगे ई-रिक्शा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:08 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:08 am IST

मुंबई, 13 दिसंबर (भाषा) अभिनेता सोनू सूद ने रविवार को एक नयी पहल की घोषणा की, जिसके तहत वह उन गरीब लोगों को ई-रिक्शा मुहैया कराएंगे, जिन्होंने कोरोना वायरस महामारी के दौरान अपनी आजीविका का स्रोत खो दिया है।

पढ़ें- पियानो बजाती रही 9 साल की सौम्या, डॉक्टर्स ने ब्रेन की 

‘दबंग’, ‘जोधा अकबर’, और ‘सिम्बा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके सूद इस साल कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के दौरान देशभर में प्रवासियों की मदद को लेकर सुर्खियों में आए।

पढ़ें- कोरोना मरीज फिर से संक्रमित होते हैं तो मिलेगा …

सूद (47) ने कहा कि ‘खुद कमाओ घर चलाओ’ नामक उनकी पहल का उद्देश्य लोगों को ‘आत्मनिर्भर’ बनाने के लिए रोजगार के अवसर पैदा करना है।सूद ने एक बयान में कहा, ‘मेरा मानना ​​है कि सामान देने की तुलना में नौकरी के अवसर प्रदान करना अधिक महत्वपूर्ण है। मुझे यकीन है कि यह पहल उन्हें फिर से आत्मनिर्भर और स्वाबलम्बी बनाने में मदद करेगी।’

पढ़ें- पूर्व गृह मंत्री विपुल चौधरी गिरफ्तार, डेयरी घोटाले…

अभिनेता ने इससे पहले ‘प्रवासी रोजगार’ ऐप भी लॉन्च किया था, जिसका उद्देश्य उन लोगों से जुड़ना है, जिन्होंने इस महामारी में अपनी नौकरी खो दी। इस ऐप के माध्यम से उनके कौशल को बेहतर बनाने के लिए विशिष्ट कार्यक्रम पेश किए गए हैं।