South sensation Rashmika Mandanna's second track 'The Hic Song'

पब में रश्मिका मंदाना ने किया कुछ ऐसा, अमिताभ बच्चन ने लगा दी क्लास….

पब में रश्मिका मंदाना ने किया कुछ ऐसा, अमिताभ बच्चन ने लगा दी क्लास : South sensation Rashmika Mandanna's second track 'The Hic Song' from her upcoming film 'Goodbye' is out!

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:27 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:27 am IST

मुंबई । शुक्रवार को, रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गीत साझा किया, उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, जिसमें लिखा था, “जब से मैंने इसे पहली बार सुना है, तब से मैंने इसे बंद नहीं किया है। मुझे आशा है कि आप सभी इसे उतना ही प्यार करेंगे। जैसा कि मैं #TheHicSong #GoodbyeOnOct7 करता हूं” ‘द हिक सॉन्ग’ रश्मिका का पहला बॉलीवुड पार्टी एंथम गाना है। गीत विकास द्वारा लिखा गया है, अमित त्रिवेदी द्वारा रचित और शरवी यादव द्वारा गाया गया है।

यह भी पढ़े :  17 September Live Update: चंद मिनटों में देश की धरती पर उतरने वाले हैं चीते, एयरबेस से कूनो अभ्यारण के लिए होंगे रवाना 

गाने में, ‘पुष्पा’ स्टार को पार्टी एंथम में दिल खोलकर नाचते हुए देखा जा सकता है, जो एक गर्दन के साथ एक काले रंग का वन-पीस आउटफिट पहने हुए है। विकास बहल द्वारा निर्देशित, ‘गुडबाय’ में अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।’अलविदा’ की कहानी स्वयं की खोज, परिवार के महत्व और भल्ला परिवार द्वारा खूबसूरती से दर्शाए गए हर परिस्थिति में जीवन के उत्सव के इर्द-गिर्द घूमती है।

यह भी पढ़े :  बुरी तरह फ्लॉप हुए ये एक्टर, तीन साल से नहीं दी एक भी हिट फिल्म…

यह फिल्म जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव से निपटने वाले हर परिवार की तबाही को चित्रित करती है, लेकिन यह धीरे-धीरे एक-दूसरे के लिए होने के महत्व को भी याद दिलाती है। एकता कपूर द्वारा निर्मित यह फिल्म 7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।