सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला, सलमान खान-करण जौहर-एकता कपूर समेत 8 पर केस दर्ज ! | Sushant Singh Rajput suicide case Case filed against Salman Khan-Karan Johar and Ekta Kapoor on 8!

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला, सलमान खान-करण जौहर-एकता कपूर समेत 8 पर केस दर्ज !

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला, सलमान खान-करण जौहर-एकता कपूर समेत 8 पर केस दर्ज !

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:39 am IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री का काला सच सामने आ रहा है। मायानगरी के ही कुछ कलाकार बड़े नामों पर जूनियर कलाकारों का शोषण करने का आरोप लगा रहे हैं।

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक वकील ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर और संजय लीली भंसाली समेत 8 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है । खुद को किंग मेकर कहने वाले हस्तियों पर जूनियर कलाकारों को प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है।

एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने जानकारी देते हुए कहा,”मैंने मुजफ्फरपुर (बिहार) की एक अदालत में अदाकार सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में दफा 306, 109, 504 और 506 के तहत करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान और एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है.”।

वकील ने आगे कहा,”शिकायती आवेदन में मैंने इल्ज़ाम लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत को लगभग सात फिल्मों से हटा दिया गया और उनकी कुछ फिल्में रिलीज़ नहीं हुईं, ऐसे हालात ने ही उन्हें खुदकुशी करने के लिए मजबूर किया.”।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित घर में खुदकुशी कर ली थी। उनकी खुदकुशी के बाद बॉलीवुड में जूनियर कलाकारों के शोषण को लेकर एक नई बहस छिड़ गई है।