सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर किए थे पद्मावत समेत चार फिल्मों के लीड रोल, भंसाली के साथ इस वजह नहीं कर पाए काम | Sushant Singh Rajput was offered the lead role of four films including Padmavat Could not work with Bhansali for this reason

सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर किए थे पद्मावत समेत चार फिल्मों के लीड रोल, भंसाली के साथ इस वजह नहीं कर पाए काम

सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर किए थे पद्मावत समेत चार फिल्मों के लीड रोल, भंसाली के साथ इस वजह नहीं कर पाए काम

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:22 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:22 pm IST

मुंबई । सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की मिस्ट्री को समझने की कोशिश में जुटी पुलिस को अहम जानकारी हाथ लगी है। मुंबई पुलिस के मानें तो संजय लीला भंसाली ने सुशांत सिंह राजपूत को 4 फिल्में ऑफर की थी। सुशांत को ऑफर की गई चार फिल्मों में से तीन ब्लॉकबस्टर हिट रही, जबकि चौथी फिल्म चल नहीं पाई थी, पुलिस की जांच में ये बात सामने आई है कि डेट में क्राइसिस होने की वजह से सुशांत इनमें से किसी भी फिल्म में भंसाली के साथ काम नहीं कर पाए थे।

ये भी पढ़ें- नक्सलियों ने आरक्षक के माता-पिता को किया अगवा, फिलहाल नहीं लगा सुराग

पुलिस को दिए अपने बयान में संजय लीला भंसाली ने बताया कि उन्होंने सुशांत को गोलियों की रासलीला: रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत तैसी फिल्में सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की थी। रामलीला और बाजीराव में सुशांत को लीड रोल ऑफर किया गया था। फिल्म पद्मावत में सुशांत को राजपूत राजा का रोल ऑफर किया गया था, जो कि बाद में शाहिद कपूर ने निभाया। लेकिन डेट क्राइसिस के कारण सुशांत फिल्म नहीं कर पाए. और ऑफर किसी और को दे दिए गए थे।

ये भी पढ़ें-सरकार से ब्लू प्रिंट मांग रही भाजपा का हमारे पास काला चिट्ठा मौजूद …

बता दें कि रामलीला फिल्म में दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह लीड रोल में थे। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं बाजीराव मस्तानी में भी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लीड रोल में थे । ये फिल्म भी हिट साबित हुई थी। आश्चर्य की बात है कि भंसाली ने फिल्म पद्मावत के लिए भी सुशांत को एप्रोच किया था, बाद में इस फिल्म में दीपिका और रणवीर भी लीड रोल में नजर आए थे।

ये भी पढ़ें- राजधानी में कोरोना के 86 नए मरीज मिले, एम्स की महिला डॉक्टर में मिल…

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और यशराज फिल्मस के बीच तीन फिल्मों का अनुबंध था। सुशांत 2015 तक यशराज संग अनुबंध में थे। सुशांत ने यशराज के साथ जो पहली फिल्म की वो शुद्ध देसी रोमांस थी, जिसके लिए उहें 30 लाख रुपये दिए गए थे। उनकी यशराज के साथ दूसरी फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी थी, जिसके लिए उन्हें 1 करोड़ रुपये दिए गए थे। तीसर फिल्म पानी थी, लेकिन इस फिल्म को बीच में ही रोक दिया गया था। ये जानकारी तब सामने आई जब यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा की स्टेटमेंट रिकॉर्ड की गई थी। शानू शर्मा उन एक्टर्स को संभालती हैं, जो यश राज फिल्म्स के साथ अनुबंध करते हैं. सुशांत ने भी यशराज संग फिल्म साइन की थी और इसके लिए शानू उनसे जुड़ी हुई थीं।