सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने मौत से पहले 45 मिनट तक फोन पर की थी बात, इन बातों को किया था शेयर..देखिए | Sushant's former manager Disha Salian had talked on the phone for 45 minutes before death, did these things.

सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने मौत से पहले 45 मिनट तक फोन पर की थी बात, इन बातों को किया था शेयर..देखिए

सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने मौत से पहले 45 मिनट तक फोन पर की थी बात, इन बातों को किया था शेयर..देखिए

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:21 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:21 pm IST

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के साथ ही अब उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान का केस भी एक बार फिर से सुर्खियों में आ रहा है। लोग सुशांत और दिशा के केस को अब एक-दूसरे से जोड़कर देख रहे हैं। फैंस और कुछ स्टार्स का मानना कि हो न हो इन दोनों केस की कड़ी आपस में जुड़ी हुई है। हालांकि दिशा के पिता ने सुशांत के मामले में बेटी का नाम आने पर आपत्ति जताई है।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने अमेरिका में लगे पोस्टर, बहन ने शुरु किया अ…

बता दें कि सुशांत सिंह और दिशा के सुसाइड केस में हर समय एक नई और हैरान कर देने वाली जानकारी निकल कर सामने आ रही है। इसी बीच अब दिशा की आत्महत्या को लेकर मुंबई पुलिस ने भी चौंकाने वाला खुलासा किया है। मुंबई पुलिस की मानें तो मरने से ठीक पहले दिशा सालियान ने किसी से फोन पर लंबी बात की थी।

ये भी पढ़ें: ‘भल्लालदेव’ के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी मिहिका बजाज, फिल्म इंडस…

बता दें कि मरने से ठीक पहले दिशा ने अपने एक दोस्त से करीब 45 मिनट फोन पर बात की थी। उन्होंने इन 45 मिनट की बातचीत में अपनी प्रोफेशनल लाइफ की बातों को शेयर किया था। ये भी बताया था कि किस तरह से कुछ डील्स भी उनसे कन्फर्म नहीं हो पा रही थी।

ये भी पढ़ें: सुशांत के सुसाइड के बाद महेश भट्ट से लगातार संपर्क में थी रिया चक्र…

आपको बतो दें कि दिशा सालियान की मौत 8 जून को मुंबई की एक बिल्डिंग से गिरने की वजह से हुई थी। वहीं, उनकी मौत के अगले दिन यानी 9 जून को दिशा की बॉडी को शताब्दी हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां पर दिशा का कोविड टेस्ट हुआ, जिसकी रिपोर्ट 11 जून को मिली, जो नेगेटिव थी और उसके बाद ही दिशा का ऑटोप्सी किया गया।