'भल्लालदेव' के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी मिहिका बजाज, फिल्म इंडस्ट्री से किसी को नहीं मिला न्योता | Today Mihika Bajaj will marry with 'BhallalDev'

‘भल्लालदेव’ के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी मिहिका बजाज, फिल्म इंडस्ट्री से किसी को नहीं मिला न्योता

'भल्लालदेव' के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी मिहिका बजाज, फिल्म इंडस्ट्री से किसी को नहीं मिला न्योता

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:10 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:10 am IST

मुंबई। फिल्ल बाहुबली में भल्लादेव का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्टर राणा दग्गुबाती और उनकी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज दोनों आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

 

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी के लेकर खास इंतजाम किए गए हैं। शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे, लेकिन कोरोना काल की वजह से इंतजाम पुख्ता किए गए हैं। दोनों की शादी की रस्में हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में पूरी होंगी।

पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी आज ‘राष्ट्रीय स्वच्छता केंद्र का उद्घाटन करेंगे’ 36 स्कूली …

कोरोना वायरस महामारी के बीच टॉलीवुड में राणा और मिहिका की सबसे हाई-प्रोफाइल शाही होने जा रही है। कोरोना काल में इस शादी के लेकर खास इंतजाम किए गए हैं। ‘भल्लालदेव’ और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ 7 फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे।

पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद BMC ने SP विनय तिवारी का क्वारंटाइन…

राणा-मिहिका की शादी में कुछ सावधानियां भी रखी गई है. शादी में शामिल होने वाली सभी मेहमानों और शादी से संबंधित गतिविधियां करवाने वालों का कोविड-19 टेस्ट होगा और प्लानर एक बायो-सिक्योर्ड वातावरण बनाएंगे, जो शादी में आए लोगों की लिए सुरक्षित रहेगा। सैनिटाइजर्स और सोशल डिस्टेंसिंग भी शादी की रस्मों का हिस्सा होगा।

पढ़ें- रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह को दवाईयों का ओवरडोज देने के आरोप, बिहार पुलिस ..

बताया जा रहा है कि इस शादी में सिर्फ़ 30 मेहमान ही शामिल होंगे। शादी तेलुगु और मारवाड़ी रीति-रिवाज से होगी। राणा के पिता सुरेश बाबू दग्‍गुबाती ने बताया कि सिर्फ परिवार के लोगों को ही बुलाया गया है। फिल्म इंडस्ट्री के अंदर और बाहर अपने नजदीकी दोस्तों को भी न्योता नहीं दिया है।

 

 
Flowers