सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ, साथ में करने वाले थे काम | Sushant's girlfriend Riya Chakraborty interrogated, was to work together

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ, साथ में करने वाले थे काम

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ, साथ में करने वाले थे काम

: , March 11, 2021 / 02:35 PM IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह सुसाइड केस में पुलिस ने अब उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। रिया को थाने बुलाया गया है। पुलिस ने अब तक इस केस में 10 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिनमें सुशांत के परिजन भी शामिल हैं।

 

पढ़ें- हिंसक हालात के लिए चीन ने भारतीय सेना को ठहराया जिम्मेदार, इंडियन आर्मी ने LA…

मुंबई में बांद्रा स्थित फ्लैट में 14 जून को सुशांत ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। पोस्टमार्टम में मौत की वजह दम घुटना बताई गई थी। सुशांत के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला, जिससे सही-सही वजह का खुलासा हो पाता।

पढ़ें- पुरी जगन्नाथ रथयात्रा पर लगी रोक, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- इस साल भगवा…

पुलिस कई एंगल से पूरे मामले की जांच कर रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस ने गुरुवार को सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया। रिया सुशांत के अंतिम दर्शन करने भी आरएन कूपर अस्पताल भी गयी थीं, जहां उनका पोस्टमार्टम किया गया था।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में 12,881 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 334 ने तोड़…

रिपोर्ट्स यह भी आयी थीं कि सुशांत ने निधन से कुछ दिन पहले ही रिया को उनके घर जाने के लिए कह दिया था। वहीं, बॉलीवुड लाइफ़ की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने रिया के साथ मिलकर 2019 में एक कम्पनी का निर्माण भी किया था। रिया और सुशांत रूमी जाफरी की एक रोमांटिक फ़िल्म भी करने वाले थे। 

 

 

#HarGharTiranga