The baby shower of the Bengali actress with rituals, the family took a look

रस्मों के साथ बंगालन एक्ट्रेस की हुई गोद भराई, परिवार ने उतारी नज़र, इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई वीडियो

रस्मों के साथ बंगालन एक्ट्रेस की हुई गोद भराई, परिवार ने उतारी नज़र, इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई वीडियो The baby shower of the Bengali actress

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:05 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:05 pm IST

The baby shower of the Bengali actress: मुंबई। बिपाशा बसु मां बनने जा रही हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी मां बनने की खबरे अपने फैन्स के साथ साझा की थी। वहीं पिछले दिनों उनके प्रेगनेंसी फोटोशुट्स भी लाइमलाइट में आए थे, जिसे लेकर वे जमकर ट्रोल भी हुई थीं। वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि होने वाली मम्मी की कुछ रस्में होती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान बिपाशा भी साड़ी पहने काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

Read more: लगातार न्यूज़ देखने से हो सकती है आपको गंभीर बीमारी, अपडेट रहने के चक्कर में न हो जाए ज़िंदगी खराब

The baby shower of the Bengali actress: बिपाशा बसु ने जब से अपीन प्रेग्नेंसी की घोषणा की ही वे लगातार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते अपनी फोटोज शेयर कर रही है। हालांकि, बीच में उनके द्वारा शेयर की कुछ फोटोज की वजह से उन्हें ट्रोल भी किया गया था। बिपाशा बसु की गोद भराई की रस्म बंगाली रीति-रिवाज से आयोजित की गई। बारी-बारी ने बिपाशा की सभी रिश्तेदारों ने गोद भराई की। इस दौरान बिपाशा काफी एक्साइटेड नजर आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

Read more: CUET UG 2022 : 15 सितंबर को जारी होगा NTA का परिणाम, रिजल्ट देखने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स 

The baby shower of the Bengali actress: बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम पर भी कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वह अपनी बहन और मां के साथ पोज देती नजर आ रही है। बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम पर मां ममता बसु के साथ 2 फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा- कोशिश करूंगी की आपके जैसी ही मां बनूं।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers