|The bright luck of this actress will be seen on screen with megastar

इस एक्ट्रेस की चमकी किस्मत, पर्दे पर महानायक अमिताभ बच्चन के साथ आएंगी नजर, महज इतने रुपए में देख सकेंगे पूरी फिल्म

The bright luck of this actress will be seen on screen with megastar Amitabh Bachchan, will be able to watch the entire film for just this much money

Edited By: , October 4, 2022 / 05:59 PM IST

film good bye going to release on 07 october; मुंबई :बॉलीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म ” गुडबाय ” जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक दें वाली है। इस बात का खुलासा खाद एक्टर ने किया। इस फिल्म में उनके साथ साउथ की सुपर स्टार रश्मिका मंदाना पहली बार स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएगी। इस फिल्म के रिलीज को लेकर फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। अमिताभ और रश्मिका की जुगलबंदी को देखने के लिए फैंस लम्बे वक़्त से बेकरार है।

यह भी पढ़े: Ayodhya कैंट के नाम से जाना जाएगा Faizabad रेलवे स्टेशन, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दी मंजूरी

7 अक्टूबर को फिल्म होगी रिलीज

film good bye going to release on 07 october: फिल्म ” गुडबाय ” एक पारिवारिक फिल्म है। जिसमे एंटरटेनमेंट के साथ कॉमेडी का फैंस को भारपूर मजा मिलेगा। यह फिल्म एक तरह से परिवार की महत्वता के बारे में भी बताती है। इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना काफी एक्साइटेड है। यह फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है। बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म दुख, प्यार और सेल्फ-डिस्कवरी का परफेक्ट मिक्स अप है। फिल्म में पावेल गुलाटी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर, साहिल मेहता और अभिषेक खन्ना भी हैं।

यह भी पढ़े: सीरियाई लोगों के स्वागत को लेकर मर्केल ने संरा शरणार्थी एजेंसी का पुरस्कार जीता

150 रुपए में फैंस उठा सकेंगे मूवी देखने का आनंद

film good bye going to release on 07 october; इस फिल्म के रिलीज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर फैंस खुश हो जाएंगे। इस फिल्म को लेकर एक्टर ने बड़ा खुलासा किया है। जिसके अनुसार इस फिल्म की टिकट महज 150 रुपए में फैंस को मिलेगी। इस बात की जानकारी अमिताभ बच्चन ने खुद एक वीडियो के जरिए दिया। जिसको बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अपने ऑफिसियल अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते हैं, “हमारी फिल्म गुडबाय 7 अक्टूबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रही है। हमने फैसला लिया है कि 7 अक्टूबर को गुडबाय की टिकट खास होगी। इस दिन टिकट 150 रुपए में उपलब्ध होगी। इसलिए, कृपया अपने परिवार के साथ नजदीकी थिएटर में फिल्म देखने जाएं। वहां मिलते हैं।”