the groom kissed this part of the bride

मांग में सिंदूर भरने से पहले दूल्हे ने दुल्हन के इस अंग को किया KISS, उड़े सबके होश, वायरल हो रहा वीडियो

आज के इस दौर में शादी को लेकर हर कोई के मन में बहुत उत्त्साह देखने को मिलती हैं। अपनी शादी को लेकर हर कोई कुछ न कुछ सपने संजोय रहते हैं। कोई अपनी शादी में रॉयल एंट्री का शौकीन होता है, तो कोई शानदार तैयार होने के शौकीन होते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:43 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:43 am IST

नई दिल्ली : आज के इस समय में शादी को लेकर हर कोई का मन उत्त्साह से भरा होता हैं। लाइफ के इस बड़े से दिन के लिए हर कोई कुछ न कुछ सपने संजोय होते हैं। कोई शानदार तैयार होने के शौकीन होते हैं, तो कोई अपनी शादी में रॉयल एंट्री का शौकीन होता है। इसी शौकीन के चलते हाल ही में सोशल मीडिया में दुल्हन -दूल्हे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में दूल्हे को एक नए अंदाज में देखा जा रहा हैं।

इस वीडियो में दूल्हे के अंदाज देख काफी यूजर्स कमेंट करके खूब प्यार दिखा रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो में दूल्हे को दुल्हन के मांग में सिंदूर भरने को कहा जाता हैं। सिंदूर भरने से पहले दूल्हा इस तरह की हरकत करता हैं, की यह देख दुल्हन की मां घबरा जाती हैं, और वहां मौजूद लोग भी आश्चर्य हो जाते हैं।

मांग भरने से पहले दूल्हे ने की ये हरकत

इस वायरल वीडियो में पंडित जी जैसे ही दूल्हे को दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने को कहते हैं। दूल्हा दुल्हन की मांग भरने से पहले उसे सिर पर किस करता हैं। इसे देख दुल्हन कि पहले घबरा जाती हैं, फिर जब दोनों का प्यार देखती हैं, तो बहुत खुश हो जाती हैं। इस क्यूट वीडियो को देख यूजर्स काफी प्यार दिखा रहे हैं, और दूल्हे के अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wedding World (@weddingworldpage)

सोशल मीडिया के इस वायरल वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा चलो इस दूल्हे ने कुछ तो नया किया है. तो वही दूसरी फैन ने प्यार जताया। सारे यूजर इस दूल्हे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

read more: दिल्ली रैली में गरजे सीएम भूपेश बघेल, किसान-गरीबों की योजना को रेवड़ी कहते हैं PM, बीजेपी नहीं करती श्रम का सम्मान

read more:  तिरुपति मंदिर को दिया 50 लाख रुपये जुर्माने का आदेश, दर्शन के लिए भक्त को कराया 14 साल तक इंतजार!

read more:  दरिंदगी की हद! पहले किया सामूहिक बलात्कार फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दी बोतल, इतने पर भी नहीं भरा मन तो….

 
Flowers