Bollywood Updates

Bollywood Updates: Ranbir Kapoor की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर मूवी का हुआ पोस्टर रिलीज, जिसे देख फैंस हो रहे हैं मूव रिलीज को लेकर बेताब…

Bollywood Updates: Ranbir Kapoor की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर मूवी का हुआ पोस्टर रिलीज, जिसे देख फैंस हो रहे हैं मूव रिलीज को लेकर बेताब...

Edited By :   Modified Date:  September 19, 2023 / 12:54 PM IST, Published Date : September 19, 2023/12:04 pm IST

Bollywood Updates/मुंबई: बीते दिन रणबीर कपूर के फैंस के लिए एक बड़ा दिन रहा क्योंकि कल रणबीर कपूर की अपकमिंग मूवी का पोस्टर रिलीज किया गया ।
यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर मूवी होगी, पोस्टर में रणबीर का लुक बेहद डैशिंग नजर आ रहा है, रणबीर किसी गैंगस्टर टाइप लुक में दिखाई दे रहे हैं, फिल्म का टीजर 28 सितंबर को रिलीज होगा साथ ही फिल्म इसी साल 1 दिसंबर को परदे पर आएगी ।

Bollywood Updates/मुंबई:फिल्म को लेकर फैंस में बेहद क्रेज देखने को मिला, फिल्म की रिलीज के लिए फैंस बहुत बेसबर हैं जिसके ऊपर रणबीर के लुक को लेकर फीमेल फैंस की दीवानगी और भी जादा नजर आ रही हैं, यह फिल्म संदीप रेड्डी गंगा ने डायरेक्ट की है और फिल्म के प्रोड्यूसर हैं टी सीरीज और सीने1 स्टूडियोज….अब देखना ये होगा की रणबीर इस बार अपने फैंस की उम्मीदों पर कितना खरे उतरते हैं बॉक्स आफिस की कितने रिकॉर्ड तोड़ते हैं ।

बात करें फिल्म की स्टार कास्ट की तो फिल्म में  Ranbir Kapoor, Anil Kapoor, Bobby Deol, और Tripti Dimri. लिड रोल में नजर आएगे ।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Ranbir kapoor fanpage 🔵 (@ranbir_kapoooor) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें