The release date of Bollywood's Dabang Girl's upcoming film has been

बॉलीवुड की दबंग गर्ल की अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट बढ़ी, जानें क्या है वजह

The release date of Bollywood's Dabang Girl's upcoming film has been extended, know what is the reason

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:19 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:19 am IST

Dabang Girl’s upcoming film has been extended : मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस को लेकर काफी एक्ससिटेड है। इस फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस एयर फाॅर्स अफसर का किरदार निभाने जा रही है। लम्बे वक़्त से ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। वही इस फिल्म में कंगना का किरदार अलग होने की वजह से फैंस इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

यह भी पढ़े: CM Bhupesh का Master Stork | गोवंश चिकित्सा योजना की होगी शुरुआत, Dharamlal Kaushik ने कसा तंज

एयरफोर्स ऑफिसर का किरदार निभेगी कंगना

Dabang Girl’s upcoming film has been extended : वही अब इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर शायद कंगना के फैंस का दिल टूट सकता है। बॉलीवुड में इस साल लगातार फिल्में फ्लॉप होने की वजह से ” तेजस ” की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई है। वही इस फिल्म को लेकर दूसरी तरह ये कहा जा रहा है कि फिल्म का अभी कुछ पेंडिंग काम बाकी है। जिसको पूरा होने में अभी थोड़ा वक्त लग सकता है, इसलिए यह फिल्म 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज़ नहीं होगी। अब रीज़न कुछ भी हो लेकिन बात तो साफ की ये फिल्म इस साल नहीं होगी रिलीज़।

यह भी पढ़े: जेपी नड्डा के भाषण के दौरान सोते रहे रमन सिंह और धरमलाल कौशिक, कांग्रेस ने शेयर किया वीडियो

फिल्म ” तेजस ” इस साल नहीं होगी रिलीज़

Dabang Girl’s upcoming film has been extended : बता दें कि इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी मूवीज के बैनर तले बन रही है। फिल्म के निर्देशन का जिम्मा सर्वेश मेवाड़ा ने संभाला है और उन्होंने ही इस फिल्म को लिखा भी है। वही अब यह फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होगी। बता दे कि इस फिल्म में कंगना के अलावा अंशुल चौहान, वरुण मित्रा और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।