'बबीता जी' और 'टप्पू' की सगाई का सच आया सामने! कहां बिजी हैं मुनमुन? किसके साथ बिता रही हसीन पल ...देखें |

‘बबीता जी’ और ‘टप्पू’ की सगाई का सच आया सामने! कहां बिजी हैं मुनमुन? किसके साथ बिता रही हसीन पल …देखें

munmun dutta engagement update: मुनमुन दत्ता की कोई सगाई नहीं हुई है। दरअसल, राज अनादकट और मुनमुन दत्ता ने सगाई की चर्चा पर तुरंत रिएक्ट किया और बताया कि ये सब झूठ है।

Edited By :   Modified Date:  March 14, 2024 / 01:18 PM IST, Published Date : March 14, 2024/1:10 pm IST

munmun dutta engagement: मुंबई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन दत्ता और टप्पू की भूमिका निभा चुके राज अनादकट की हालही में सगाई की खबर आयी थी, लेकिन उसके बाद यह मालूम पड़ा ये सब फेक है। मुनमुन दत्ता की कोई सगाई नहीं हुई है। दरअसल, राज अनादकट और मुनमुन दत्ता ने सगाई की चर्चा पर तुरंत रिएक्ट किया और बताया कि ये सब झूठ है।

इसके पहले सही दोनों के रिलेशन में होने की खबरें हैं, हालांकि ना ही मुनमुन और ना ही राज ने अभी तक अफेयर को कंफर्म किया है। सवाल यह है कि सगाई की खबर को झूठा बताने वाली मुनमुन दत्ता इन दिनों कहां बिजी हैं।

munmun dutta engagement आपको बता दें कि एक्ट्रेस मुनमन दत्ता फिलहाल न्यूयॉर्क ट्रिप पर हैं, वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग नहीं कर रही हैं। बल्कि विदेश में अपने दोस्तों के साथ लाइफ के बेस्ट पलों को जी रही हैं। वहां वे फोटोशूट और ट्रिप के लिए गई हैं। न्यूयॉर्क में मुनमुन दत्ता ने कितना एंजॉय किया है, ये उनकी इंस्टा फोटोज में देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

read more:  2029 में एक साथ होंगे विधानसभा और लोकसभा के चुनाव! कोविंद कमेटी की रिपोर्ट की बड़ी बातें

लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस का बॉस लेडी लुक देखने को मिलता है, शर्ट और पैंट में वो स्टनिंग लग रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की फोटोज पर अपना दिल हार रहे हैं। उन्होंने मुनमुन की खूबसूरती और लुक्स पर कमेंट किया है।

read more: रुपया शुरुआती कारोबार में पांच पैसे टूटकर 82.86 प्रति डॉलर पर