The wait is over! Nusrat Bharucha's film will be released tomorrow on OTT

खत्म हुआ इंतजार! कल ओटीटी पर रिलीज होगी नुसरत भरूचा की ये फिल्म, कहा देख सकते हैं जानें

The wait is over! Nusrat Bharucha's film will be released tomorrow on OTT, know where you can watch

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:28 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:28 pm IST

Nusrat Bharucha’s film released on OTT: मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नुसरत  बरूचा अपनी एक्टिंग और टैलेंट के लिए जानी  जाती है। अभिनेत्री ने बहुत कम वक़्त में  बॉलीवुड  इंडस्ट्री  में अपने लिए एक अलग जगह बनाई है हाल ही में नुसरत की फिल्म जनहित में जारी रिलीज हुई थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म ज्यादा अच्छा  कमाल नहीं देखा पाई जिसके चलते इस फिल्म के मेकर  जय बसंतू सिंह ने इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म  पर  रिलीज करने की बात कही है इस फिल्म को लेकर नुसरत काफी एक्साईटेड थी क्योंकि यह फिल्म एक अवेयरनेस फिल्म  थी जिसे लेकर फिल्म की टीम को दर्शकों से  अच्छे रेस्पॉन्स की उम्मीद थी जो की उनकी  उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई .।

ये भी पढे: 12वीं पास युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, 69 हजार तक मिलेगी सैलरी, जानें क्या करना होगा?

जी 5 पर स्ट्रीम होगी फिल्म

Nusrat Bharucha’s film released on OTT: इस फिल्म को 15  जुलाई को  फिर से ओटीटी प्लेटफॉर्म  के  जरिये रिलीज की जाएगी । यह फिल्म  जी5 पर स्ट्रीम होने वाली है। इस फिल्म ने भले ही  बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं की हो लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म  पर यह फिल्म अपना जादू जरूर चलाएगी । यह सोच कर इस फिल्म को फिर से दर्शकों के बीच लाने  की तैयारी की गई है । अब देखना यह है की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कितना धमाल मचा पाती है।

ये भी पढे: BREAKING NEWS: होटल पार्क में तीसरी मंजिल से नीचे गिरी लिफ्ट, 4 लोग घायल

अवेयरनेस पर आधारित है फिल्म

Nusrat Bharucha’s film released on OTT :यह फिल्म एक अवेयरनेस फिल्म है ,जिसमे कॉन्डम के जरिए  सेफ सेक्स, गर्भपात, गर्भनिरोधक जैसे गंभीर विषयों पर रोशनी डाली गई है जिसे लोग समझ सके की बिना प्रसौतिओं सम्बन्ध बनाने और प्रसौतिओं के साथ सम्बन्ध बनाने में क्या होता है।  इस फिल्म में  नुसरत बरूचा के साथ अनुद सिंह ढ़ाका,विजय राज,पारितोष त्र‍िपाठी,बृजेंद्र काला साथ काम करते नजर आएगे।