कंगना के लॉकअप में कैद मंदाना करीमी ने अपने निजी जीवन को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। मंदाना के मुताबिक उनका एक्स हसबैंड कई महिलाओं के साथ सो चुका है। उन्होंने अपनी शादी टूटने की दूसरी वजहें भी बताई है।

‘पति के साथ एक नहीं कई महिलाओं के थे फिजिकल रिलेशन’, कोई नहीं था दोस्त.. मंदाना ने खोले बड़े राज

कंगना के लॉकअप में कैद मंदाना करीमी ने अपने निजी जीवन को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। मंदाना के मुताबिक उनका एक्स हसबैंड कई महिलाओं के साथ सो चुका है। उन्होंने अपनी शादी टूटने की दूसरी वजहें भी बताई है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:08 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:08 am IST

मुंबई। कंगना के लॉकअप में कैद मंदाना करीमी ने अपने निजी जीवन को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। मंदाना के मुताबिक उनका एक्स हसबैंड कई महिलाओं के साथ सो चुका है। उन्होंने अपनी शादी टूटने की दूसरी वजहें भी बताई है।

शो की कंटेस्टेंट अजमा जब मंदाना से उनके बॉयफ्रेंड के बारे में पूछती हैं तो मंदाना ब्लश करने लगती हैं और कहती हैं- नो कमेंट्स। इसपर अजमा अपने बारे में बात करते हुए कहती हैं कि वो अभी 23 साल की हैं और 26-27 साल की होने पर वो शादी कर लेंगी। अजमा की बात पर मंदाना कहती हैं कि उन्होंने भी 27 साल की उम्र में शादी की थी।

पढ़ें- मेले से लौट रही बस..बिजली के तार की चपेट में आई, दो सगे भाइयों सहित तीन की मौत

मंदाना ने अपनी लव स्टोरी का जिक्र करते हुए कहा- हमने 2.5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद सगाई की थी। सगाई के 7-8 महीने के बाद हमने शादी कर ली थी। हमारी शादी कोर्ट मैरिज थी।

मंदाना ने आगे कहा- हम 8 महीनों तक एक दूसरे के साथ रहे और फिर चीजें ठीक नहीं रहीं। हम 4 साल तक अलग रहे और कुछ समय पहले 2021 में हमने तलाक ले लिया। वो ऐसे दिखाता था कि जैसे मैं हूं ही नहीं।

मंदाना ने अजमा को अपने एक्स हसबैंड गौरव गुप्ता के बारे में बताया- इन 4 सालों में, वो उन सभी के साथ सोया है, जिन्हें मैं जानती थी। इसपर अजमा पूछती हैं कि क्या वो उनके दोस्तों के साथ भी सोया है। इसपर मंदाना ने जवाब दिया कि उनके दोस्त नहीं हैं।

पढ़ें- निशुल्क होंगी प्रतियोगी परीक्षा, अभ्यर्थियों से नहीं लिए जाएंगे शुल्क.. सीएम बघेल का ऐलान

मंदाना ने अपने ससुरालवालों के बारे में बात करते हुए कहा कि पहले जब वो शूटिंग पर जाती थीं तो उनके बॉयफ्रेंड की मां उनके लिए फूल भेजती थी, कॉफी, स्पा, शॉपिंग पर साथ जाती थीं। साथ में पार्टीज भी करती थीं और खुद को बहुत ओपन माइंडेड कहती थी।

मंदाना ने आगे बताया कि बाद में वो उन्हें किसी से बात करने पर भी रोकती थीं। अगर मंदाना कहीं अकेले जाती थीं तो वो कॉल करके पता करवाती थीं कि मंदाना वहां पहुंची हैं या नहीं। मंदाना ने कहा कि अचानक उनके ससुरालवाले उनसे कहते थे कि सलवार कमीज पहनो, मंदिर के सामने बैठो। मंदाना की इस बात को सुनकर हर कोई हैरान है।

पढ़ें- अब डॉक्टर्स का हल्ला बोल! चरमराएगी अस्पतालों की व्यवस्था, इस तारीख से किया हड़ताल का ऐलान 

मंदाना ने यह भी बताया कि उनका एक्स हसबैंड उन्हें तलाक नहीं देना चाहता था और ये बहुत लंबी स्टोरी है। इसलिए इसे वो शो में खुद को सेव करने के लिए रिवील करेंगी।

मंदाना करीमी ने शो में जब से एंट्री की है, वो अपने बिहेवियर की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ दिन पहले मंदाना अपने गुस्से की वजह से शो छोड़कर चली गई थीं, लेकिन फिर से वापस आकर उन्होंने सभी को चौंका दिया था।

 

 
Flowers