IS ACTRESS NE BAAP AUR BETE DONO KE SATH KIYA ROMANCE

इन एक्ट्रेस ने बाप-बेटे दोनों के साथ किया रोमांस, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान…

इन एक्ट्रेस ने बाप-बेटे दोनों के साथ किया रोमांस : These actresses romanced with both father and son, you will be surprised to know their names...

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2023 / 11:28 PM IST, Published Date : February 1, 2023/11:28 pm IST

मुंबई । हिंदी फिल्म इंड्रस्ट्री के हीरो अपने से छोटी उम्र की हीरोईन के साथ रोमांस करने के लिए बदनाम है लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां है। जिन्होंने अपने से छोटे हीरोज के साथ रोमांस किया। कुछ अभिनेत्रियों से सारी हदी पार कर दी और फिल्मी पर्दे पर बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस किया।

क्रिकेट ने ली इन दिग्गज खिलाड़ियों की जान, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी भी शामिल…

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम डिंपल कपाड़िया का आता है। 1984 में डिंपल कपाड़िया ने सनी देओल के साथ फिल्म ‘मंजिल मंजिल’ की तो वहीं 1991 में वे धर्मेंद्र के साथ ‘मस्त कलंदर’ और ‘दुश्मन देवता’ में उनकी हीरोइन बनीं। यहां तक की उस फिल्म में उनके किस सीन के भी काफी चर्चे हुए।

न्यूजीलैंड 66 रन पर ऑलआउट, भारत ने टी 20 सीरीज पर 2-1 से किया कब्जा 

अमृता सिंह ने सनी देओल के साथ ‘बेताब’ फिल्म में रोमांस किया। इस दौरान दोनों के अफेयर के चर्चे भी हुए। बेताब के रिलीज के लगभग 6 साल बाद वे फिल्म ‘सच्चाई की ताकत’ में धर्मेंद्र के साथ रोमांस करते हुए नजर आई।

IND vs NZ 3rd T20 Live: टीम इंडिया का जलवा बरकरार, 2-1 से टी 20 सीरीज पर किया कब्जा

माधुरी ने फिल्म ‘दयावान’ में विनोद खन्ना के साथ बोल्ड सीन देकर काफी चर्चा में आई थीं। उस वक्त माधुरी 20 और विनोद 42 साल के थे। इसके 9 साल बाद माधुरी ने विनोद खन्ना के ही बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म ‘मोहब्बत’ में काम किया।

क्रिकेट ने ली इन दिग्गज खिलाड़ियों की जान, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी भी शामिल…