बॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों ने बाप-बेटे दोनों के साथ किया रोमांस, दशकों तक लोगों के दिलों में भी किया राज | These beautiful actresses of Bollywood romanced with both father and son, ruled the hearts of people for decades

बॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों ने बाप-बेटे दोनों के साथ किया रोमांस, दशकों तक लोगों के दिलों में भी किया राज

बॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों ने बाप-बेटे दोनों के साथ किया रोमांस, दशकों तक लोगों के दिलों में भी किया राज

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:17 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियों ने अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरे हैं, अपनी अदाकारी से इन अभिनेत्रियों ने लाखों दर्शकों के दिलों में भी राज किया है, इनमें से कई ने तो बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड और टॉलीवुड में भी काम किया है। लेकिन आज हम आपको ऐसे अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में दो पीढ़ियों यानि की बाप और बेटे दोनों के साथ फिल्मों में रोमांस किया है।

ये भी पढ़ें: सब्जी बेचने वाला ये शख्स निकला एक्टर, अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में कि…

बॉलीवुड सुपरस्टार और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का नाम इस लिस्ट में पहले नंबर पर आता है, श्रीदेवी ने फिल्म ‘नाकाबंदी’ में धर्मेंद्र के साथ काम किया तो वहीं धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ फिल्म ‘राम अवतार’ में स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आयी हैं।

ये भी पढ़ें: श्वेता ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के चार दिन पहले की …

ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं, हेमा मालिनी ने राज कपूर के साथ फिल्म ‘सपनों के सौदागर’ में रोमांस किया है। इसके अलावा राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर के साथ हेमा ने फिल्म ‘हाथ की सफाई’ में स्क्रीन शेयर किया।

ये भी पढ़ें: लड़कियों को हाथों से हल खींचते देख पसीजा एक्टर सोनू सूद का दिल, घर …

एवरग्रीन अदाकारा जया प्रदा अपने समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती थीं। जया ने बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र के साथ ‘गंगा तेरे देश में’, ‘शहजादे’, ‘फरिश्ते’ जैसे फिल्मों में एक साथ काम किया है। वहीं जया ने धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ ‘वीरता’ और ‘जबरदस्त’ जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है।

ये भी पढ़ें: सारा अली खान ने इस अंदाज में भगाई साइकिल तो देखने वालों ने भरी आह, …

डिंपल कपाड़िया के फिल्मी करियर की शुरूआत 1973 में शरू हुई, उनकी पहली फिल्म का नाम ‘बॉबी’ था, इस फिल्म में डिंपल ने विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना दोनों के साथ रोमांस किया है। बता दें कि विनोद और अक्षय असल जीवन में बाप बेटे हैं।

ये भी पढ़ें: कला जगत को एक और बड़ा झटका! इस एक्टर के पिता की कोरोना से मौत, मां …

बॉलीवुड क्वीन कही जाने वाली माधुरी दीक्षित का किस्सा भी कुछ इसी तरह है, उन्होंने विनोद खन्ना के साथ ‘दयावान’ फिल्म में काम किया। वहीं माधुरी ने विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म ‘मोहब्बत’ में खूब रोमांस किया था।