These Bollywood actresses MMS video viral on Social Media

अंजली अरोड़ा ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस MMS Video हो चुका है लीक, लिस्ट में करीना से लेकर मल्लिका तक का नाम शामिल

अंजली अरोड़ा ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस MMS Video हो चुका है लीक : These Bollywood actresses MMS video viral on Social Media

Edited By: , August 15, 2022 / 06:45 PM IST

Bollywood actresses MMS video viral इस वक्त सोशल मीडिया पर एक एमएमएस वीडियो की चर्चा काफी हो रही है जिसमें नजर आ रही लड़की को देखकर लोग उन्हें ‘लॉक अप’ में दिख चुकीं अंजलि अरोड़ा बता रहे हैं। हालांकि, अंजलि ने साफ-साफ कहा है कि इस एमएमएस वीडियो में वह नहीं हैं। उन्होंने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि यह फर्जी वीडियो कुछ लोगों ने सोशल मीडिया और यूट्यूब पर महज कुछ व्यूज के लालच में बनाया है। हालांकि, अंजलि का केस पहला नहीं जिनके फर्जी एमएमएस ने सोशल मीडिया पर तूफान मचा रखा है, बल्कि इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें इस मुसीबत का सामना करना पड़ा है। करीना कपूर खान से लेकर मल्लिका शेरावत तक कई अभिनेत्रियों के एमएमएस लीक हो चुके हैं।

Read more : हम सब की इच्छा है कि 20 लाख लोगों को नौकरी मिले : नीतीश

Bollywood actresses MMS video viral इससे पहले भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु के भी एमएमएस लीक होने को लेकर खूब चर्चा थी। सोशल मीडिया पर त्रिशाकर का प्राइवेट वीडियो आग की तरह फैला, जिसमें वह आपत्तिजनक स्थिति में नजर आई थीं। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, उनकी लोगों ने काफी जमकर आलोचना की। इसके बाद उन्होंने अपना फेसबुक अकाउंट प्राइवेट कर लिया।

​राधिका आप्टे का वो वीडियो

राधिका आप्टे का एक वीडियो काफी चर्चा में रहा, जिसमें वह प्राइवेट पार्ट दिखाती नजर आ रही थीं। बाद में बताया गया कि यह वीडियो उनकी शॉर्ट फिल्म का ही हिस्सा है। हालांकि, इस वीडियो पर उन्हें आलोचनाएं तो सुननी ही पड़ीं।

23 सेकंड का था वो एमएमएस

लोगों को सबसे बड़ा धक्का तब लगा था जब सोशल मीडिया पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ की एक्ट्रेस मोना सिंह का कथित एमएमएस वीडियो वायरल हुआ। 23 सेकंड का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से फैला और लोग तरह-तरह की बातें करने लगे थे। हालांकि, इनपर विराम तब लग जब मोना सिंह ने कहा कि इस वीडियो में नजर आ रही लड़की कोई और है, वो नहीं हैं।

Read more : बारिश से तरबतर हुई राजधानी, महापौर का वार्ड भी हुआ जलमग्न, इधर कलियासोत डैम के 10 गेट खुले

शाहिद कपूर और करीना का भी वीडियो हुआ था वायरल

इस लिस्ट में ए-लिस्ट वाले स्टार्स के नाम भी शामिल हैं। तब करीना कपूर और शाहिद कपूर के रोमांस और अफेयर की खबरें खूब रहा करती थीं। उन्हीं दिनों इंटरनेट पर एक एमएमएस वीडियो की चर्चा जमकर हुई। वीडियो में दोनों एक-दूसरे के साथ ऑफस्क्रीन लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे थे।

सोहा के प्राइवेट वीडियो आया था सामने

पटौदी परिवार की बेटी सोहा अली खान को भी एमएमएस स्कैंडल का सामना करना पड़ा है। दरअसल एक एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ, जिसमें सोहा कैमरे के सामने कपड़े उतारती नजर आ रही थीं। बाद में बताया गया कि सलून में कपड़े चेंज करते समय यह धोखा उनके साथ हुआ।

Read more :  नाक के रास्ते दिए जाने वाले कोविड-19 टीके के तीसरे चरण का सफल परीक्षण : भारत बायोटेक

रिया सेन और अश्मित पटेल

एमएमएस स्कैंडल में रिया सेन और अश्मित पटेल का नाम भी शामिल है। दोनों के प्राइवेट मोमेंट का एक सेमी न्यूड वीडियो वायरल हो गया था। जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। हालांकि दोनों ने इस वीडियो को फेक बताया था।

मल्लिका शेरावत का वीडियो

मल्लिका शेरावत अपनी फिल्मों से ज्यादा हॉट और बोल्ड सीन के कारण चर्चा में रही हैं। उन्होंने फिल्म ख्वाहिश से लेकर मर्डर तक कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स किए हैं। इतना ही नहीं मल्लिका को एक बार MMS स्कैंडल की वजह से काफी शर्मिंदा भी होना पड़ा था।