These Bollywood stars stay away from controversies

विवादों से कोसो दूर रहते है बॉलीवुड के ये स्टार्स, कभी भी नहीं दिया आपत्तिजनक बयान…

विवादों से कोसो दूर रहते है बॉलीवुड के ये स्टार्स : These Bollywood stars stay away from controversies, never gave any objectionable statement...

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2022 / 01:51 PM IST, Published Date : December 17, 2022/1:51 pm IST

मुंबई। These Bollywood stars stay away from controversies : बॉलीवुड स्टार्स का विवादों से पुराना नाता रहा है। हिंदी फिल्म जगत के कई स्टार्स ऐसे भी ही जो केवल अपनी फिल्मों को हिट कराने के लिए अजीबो गरीब बयान दे देते है। जिसके चलते वे अचानक से सुर्खियों में आ जाते है। आज हम आपको कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताएंगे जो विवादों से कोसो दूर रहते है।

विजय राज : विजय राज हिंदी फिल्म जगत के हरफनमौला स्टार्स है। कॉमेडी से लेकर सीरियस और नकारात्मक रोल में भी विजय गहरी छाप छोड़ जाते है। विजय अपने काम से काम रखते है और विवादों से कोसो दूर रहते है।

अक्षय खन्ना : हिंदी फिल्म जगत में एक से बढ़कर एक स्टारकिड्स है लेकिन सबसे बेहतरीन और शांति प्रिय स्टारकिड केवस अक्षय खन्ना है। अक्षय़ हिंदी फिल्म जगत के दिग्गज सुपरस्टार विनोद खन्ना के बेटे है लेकिन वे कभी भी विवादों में नहीं रहते।

सनी और बॉबी देओल : सिनेमा और राजनीति से ताल्लुक रखने के बावजूद देओल परिवार कभी भी विवादों में नहीं रहते। सनी पर्दे पर जितना गुस्सैल दिखते है वहीं पर्दे के बाहर उतने ही शांत। सनी की तरह उनके छोटे भाई बॉबी देओल भी है। जो हमेशा अपने काम से काम रखते है।

इमरान हाशमी : इमरान को हमेश किसिंग सीन के लिए बदनाम किया जाता है लेकिन वे हिंदी फिल्म जगत के खांटी एक्टर है जो केवल अपने काम से काम रखते है और किसी भी लफड़े में नहीं पड़ते है।