most listened Of Ganesh Chaturthi songs, after listening you say 'Ganpati

गणेश चतुर्थी में सबसे ज्यादा बजाए जाते है बॉलीवुड के ये गाने, सुनकर आप भी कह उठेंगे ‘गणपति बाप्पा मोरया’

गणेश चतुर्थी में सबसे ज्यादा बजाए जाते है बॉलीवुड के ये गाने, सुनकर आप भी कह : These songs of Bollywood are played the most in Ganesh Chaturthi, after listening you will also say 'Ganpati Bappa Morya'

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:17 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:17 pm IST

मुंबई । गणेश चतुर्थी से बॉलीवुड फिल्मों से पुराना नाता रहा है। 70 से 90 के दशक तक को बॉलीवुड की हर चौथी फिल्म में भगवान गणेश को समर्पित एक गाना जरुर होता था। आज हम उन्हीं गानों के बारें में बात करेंगे। जिन्हें गणेश चतुर्थी में सबसे ज्यादा सुने जाते है। बॉलीवुड में ऐसे कई गाने हैं जो बाप्पा के भक्तों के दिल पर छाए हुए हैं। गणेशोत्सव के दौरान इन गानों की धूम बखूबी देखने को मिलती है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े : 24 व्यंजनों से सजाएं ओणम की थाली, यहां जान लें पारंपरिक केरल के ये 7 आसान भोग

गणपति अपने गांव चले : फिल्म अग्निपथ से ये गाना अमिताभ बच्चन और मिथुन चक्रवर्ती पर फिल्माया गया है । आज भी गणपति फेस्टिवल के दौरान इस गाने को काफ़ी एन्जॉय किया जाता है।

देवा श्री गणेश : गणेश चतुर्थी के मौके पर आज के टाइम में सबसे ज्यादा ‘देवा श्री गणेशा’ गाना सुना जाता है। अजय अतुल का ये गाना सुनकर आप अपने आपको नहीं रोक पाओगे।

यह भी पढ़े : 11वीं की छात्रा ने स्कूल में दिया बच्चे को जन्म, फिर टॉयलेट में फेंक दिया….

देवा हो देवा : 90 के दशक में बनी फिल्म ‘हमसे बढ़कर कौन’ का ‘देवा हो देवा’ ये गाना बाप्पा के भक्तों को आज भी उतना ही पसंद आता है जितना सालों पहले आया करता था। इस गाने पर मिथुन चक्रवर्ती, अमजद खान, डैनी डैंग्जोप्पा और विजयेंद्र घाटगे ने बेहतरीन डांस करके इसे यादगार बना दिया है।

तुझको फिर से जलवा : किंग खान का ये गाना काफी लोकप्रिय है। हर गली और चौक चौरहों मे ये गाना आपको सुनने को मिल जाएगा।

यह भी पढ़े : अवार्ड को लेकर राजनीति शुरू, सीएम को पत्र लिखकर मंजर भोपाली ने उठाए ये सवाल