Third Season Of Hello Mini Got best Ratings for Intimate Scenes

Bold Web Series : इस वेब सीरीज का तीसरा सीजन देखकर भूल जाऐंगे ‘आश्रम’, हद से ज्यादा इंटिमेट सीन्स से मिली शानदार रेटिंग्स

Third Season Of Hello Mini Got best Ratings for Intimate Scenes : इस वेब सीरीज का तीसरा सीजन देखकर भूल जाऐंगे 'आश्रम', हद से ज्यादा इंटिमेट...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:14 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:14 am IST

MX Player Bold Web Series Hello Mini : मुंबई। आजकल के युवाओं की पहली पसंद है बोल्ड वेब सीरीज। OTT प्लेटफार्म्स इन दिनों लोकप्रियता के मामले में बॉक्स ऑफिस को बुरी तरह से पीछे छोड़ दिया हैं। वैसे तो एमएक्स प्लेयर पर कई बोल और इंटिमेट सीन से भरपूर वेब सीरीज है। इन सबसे आगे और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरीज है ‘हेलो मिनी’। वैसे तो बॉबी देओल की सीरीज ‘आश्रम’ में भी बेहद बोल्ड और इंटिमेट सीन्स हैं। ‘आश्रम 3’ का ट्रेलर आते ही हर कोई इस सीरीज का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहा हैं। ऐसे हम आज हम आपको इससे भी ज्यादा बोल्ड सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं। इस सीरीज को आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं और वो भी फ्री।

सबसे खास बात तो ये है कि इस सीरीज को आप अकेले में ही देखें तो बेहतर होगा। इस सीरीज का नाम ‘हेलो मिनी’ है। दरअसल, इस सीरीज में हद से ज्यादा बोल्ड और इंटीमेट सीन फिल्माए गए हैं। ऐसे में अगर आप इस सीरीज को किसी के साथ में देखते हैं तो आपको शर्मिंदा होना पड़ सकता है।

Read More : बहन की अश्लील फोटो लेकर सालों तक ‘गंदा काम’ करता रहा भाई, इस वजह से चुप थी बहन

सबसे ज्यादा देखी जा रही ये सीरीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें हेलो मिनी रिलीज के बाद से ही ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गई है। इन दिनों ये वेब सीरीज तेजी से देखी जा रही है। इस वेब सीरीज को लेकर लोगों के काफी रिएक्शन आ रहे हैं। बता दें IMDB ने भी इस सीरीज को शानदार रेटिंग दी है। IMDB ने इस सीरीज को 10 में से 8.2 रेटिंग दी हैं।

Read More : जब बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने कैमरे में सामने उतार दिए कपड़े, सोशल मीडिया पर मचा जमकर बवाल

कैसी है सीरीज की स्टोरी?

बोल्ड और इंटिमेट सीन्स के लिए मशहूर ये सीरीज आपको बेहद पसंद आने वाली है। हेलो मिनी एक रोमांटिक-थ्रिलर वेब सीरीज है। दरअसल, यह एक युवा लड़की मिनी की कहानी है। फारुक कबीर द्वारा निर्देशित यह वेब सीरीज नोवोनेल चक्रवर्ती और क्रोक्टेल्स द्वारा लिखे गए नॉवेल पर आधारित है। एक यंग लड़की रिवाना कोलकाता से मुंबई आती है और देखती है कि कोई उसका पीछा कर रहा है और उसे ब्लैकमेल कर रहा है। वह उसे “उसकी कीमत जानने” के लिए मजबूर कर रहा है। भले ही वह उसका पीछा कर रहा हो और उसे परेशान कर रहा है, लेकिन वह उस अजनबी की ओर आकर्षित होती है और जल्द ही उसे पता चलता है कि वह वास्तव में उसकी मदद कर रहा है।

Read More : और बढ़ सकता है आपकी जेब पर बोझ, RBI के इस फैसले से बढ़ेगी EMI, इस दिन होगा ऐलान

‘हेलो मिनी’ को मिल चुका है अवार्ड

‘हेलो मिनी’ के तीनों पार्ट आपको MX Player पर मिल जाएंगे। इस कहानी में अजनबी का उसके साथ जुनून उसे एक खतरनाक रास्ते पर ले जाता है, जिससे उसका जीवन और उसके आसपास के सभी लोगों का जीवन प्रभावित होता है। इस वेब सीरीज़ के तीनों सीजन एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध हैं। बता दें E4m प्ले अवार्ड्स 2020 में इसे सर्वश्रेष्ठ थ्रिलर, हॉरर शो का अवॉर्ड मिल चुका है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers