This actress became a mother for the second time without marriage

बिना शादी के दूसरी बार मां बनी ये एक्ट्रेस, कहा शुरुआती हफ्ते मुश्किल से गुजरे

बिना शादी के दूसरी बार मां बनी ये एक्ट्रेस, कहा शुरुआती हफ्ते मुश्किल से गुजरे This actress became a mother for the second time without marriage

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2023 / 01:48 PM IST, Published Date : August 5, 2023/1:48 pm IST

Arjun Rampal and his girlfriend Gabriella 45 साल केअर्जुन रामपाल कुछ दिनों पहले ही दूसरे बेटे के पिता बने हैं। अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला कुछ दिनों पहले ही माँ बनी है। गैब्रिएला हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर लौट चुकीं है और नॉर्मल लाइफ जी रही हैं।

Read More: Ujjain News: महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे मोरारी बापू, 15 मिनिट दर्शन करने के बाद किया महाकाल लोक का भ्रमण

एक्ट्रेस ने फैंस के साथ सवाल जवाब राउंड खेला तो उनसे पूछा गया की हम कितने समय में पोस्टमार्टम से बहार आ जाते हैं तो उन्होंने बताया की ये सब्जेक्टिव है। अगर आप ठीक से सो पा रहे हैं तो खुद को नॉर्मल महसूस करेंगे। शुरुआत के दिन या कुछ हफ्ते मुश्किल से गुजरते हैं लेकिन अगर आप ठीक से नींद पूरी करते हैं और सोशल रहते हैं तो आप अच्छा महसूस करते हैं।

Read More: Raipur News: गोबर से प्राकृतिक पेंट का उत्पादन हुआ तेज, विक्रय से करीब 4 करोड़ की आय

Arjun Rampal and his girlfriend Gabriella गैब्रिएला ने बताया की वो खुद को पहले जैसा मह्सूस नहीं कर पाती है क्योंकि बच्चे के बाद कई चींजे बदलती हैं। उन्होंने कहा की बेबी होने के बाद हर दो घंटे में उठ रही हूं उसे देखती हु वो ठीक है या नहीं। कई बार बेबी सोते समय रोने लगता है तो मुझे उठकर देखना होता है इसलिए स्लीप साइकिल थोड़ी ख़राब चल रही है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें