This Actress living in live-in relationship with brother

भाई के साथ ही ‘लिव इन रेलशनशिप’ में रहती है ये अभिनेत्री, पति ने कंगना के शो में कहा- जिसने कन्यादान किया अब उसी के साथ…

This Actress living in live-in relationship with brother : भाई के साथ ही 'लिव इन रेलशनशिप' में रहती है ये अभिनेत्री, पति ने कंगना के शो में..

Edited By: , August 10, 2022 / 12:30 PM IST

Actress’s Extra Marital Affair : नई दिल्ली। छोटे पर्दे से अपनी पहचान बनाने वाले करण मेहरा इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुआ हैं। करण मेहरा टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभाया था। इन दिनों करण पत्नी निशा रावल के साथ हुए विवादों और अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए थे। इसके बाद अब एक बार फिर से करण मेहरा ने अपनी पत्नी से अलग होने के बाद उनपर गंभीर आरोप लगाया हैं। इस बार अभिनेता ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है।

प्रेस कांफ्रेंस में किया चौंकाने वाला खुलासा

दरअसल, हाल ही में अभिनेता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी पत्नी निशा उन्हें बेटे से नहीं मिलने देती है। इतना हो नहीं करण ने निशा पर आरोप लगाया है कि वो किसी गैर मर्द के साथ उसी के घर में यानी ‘लिव इन रिलेशन’ में रहती है। विवादों के बाद अब करण ने इस गैर मर्द का नाम भी बता दिया है। करण मेहरा ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और निशा के बारे में चौंकाने वाले खुलासे करते हुए बताया कि उनकी वाइफ का उसके राखी भाई रोहित साथिया के साथ एक्सट्रामैरिटल अफेयर है। करण ने कहा कि निशा पहले रोहित साथिया को भाई मानती थीं, उसे राखी बांधी थी पर अब उसके साथ ही निशा के नाजायज संबंध हैं। इतना ही नहीं निशा उसे साथ उसी के घर में रहती है।

Read More : Weather Update : मध्यप्रदेश में लगातार बरिश ने मचाई तबाही, उफान पर नदियां, डूब गया महादेव का मंदिर, अलर्ट जारी

दोस्तों ने बताई थी कुछ बातें

इस दौरान करण ने ये भी बताया कि जिस रोहित के साथ निशा के नाजायज संबंध है उसने ही शादी में मुंहबोला भाई होने के नाते निशा का कन्यादान किया था। एक्टर ने कहा, “मुझे ये सब पिछले साल पता चला, पर अगर मैं उस समय कुछ कहता तो लोग मुझपर यकीन नहीं करते। मुझे 14 साल लग गए सबूत इकट्ठा में। इतने साल मैंने लोगों से बात की, एक-एक सबूत जमा किया कुछ बातें दोस्तों ने बताई, कुछ किसी और ने और ये सब कुछ मेरे बेटे के सामने हुआ है।”

करण को मिली जान से मारने की धमकी

कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में निशा ने माना था कि शादी के बाद भी उनका अफेयर रह चुका है। इसपर करण ने कहा, “मैं कहता तो लोग नहीं मनाते उल्टा मुझपर ही इल्जाम लगाते। मैं अब सबूत के साथ कहता हूं कि निशा रोहन के साथ रहती है और इस रिश्ते को भाई-बहन का रिश्ता बताती है। करण ने आरोप लगाया कि अज्ञात नंबर्स से उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिल रही है।”

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें