This actress refused to be a part of Bigg Boss 16, tweeted the information

बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने से इस अभिनेत्री ने किया इंकार, ट्वीट कर दी जानकारी, जानें क्या है पूरा मामला

This actress refused to be a part of Bigg Boss 16, tweeted the information, know what is the whole matter

Edited By: , September 23, 2022 / 06:14 PM IST

actress refused to be a part of Bigg Boss 16: मुंबई;टेलीविजन का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 जल्द ही शुरू होने वाला है। इस शो के पिछले 15 सीजन की सफलता को देखते हुए शो के मेकर ने इस शो के सीजन 16 को बनाने का फैसला किया। हाल ही में इस रियलिटी शो के लिए कई सारे एक्टर और एक्ट्रेस को अप्रोच किया गया है। किसी ने इस शो के हां कहा तो किसी ने इंकार किया । वही अब इस शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

यह भी पढ़े: ईरान में हिंसक प्रदर्शन जारी, सरकारी टेलीविजन ने मृतकों की संख्या 26 बताई

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने किया बिग बॉस में एंट्री से इंकार

actress refused to be a part of Bigg Boss 16: इन दिनों सोशल मीडिया में हल्ला है कि जल्द ही एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी भी बिग बॉस 16 का हिस्सा होगी। जिसको सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड है लेकिन अब इन बातों का खंडन करते हुए एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमे शो के शुरू होने के ठीक 10 दिन पहले एक्ट्रेस ने ट्वीट कर शो में नहीं जाने की जानकारी दी। इसके साथ ही एक्टर अर्जुन बिजलानी ने भी इस शो के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है।

यह भी पढ़े: उत्‍तर प्रदेश विधान मंडल अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

कंटेस्टेंट्स के नाम हुए फाइनल

actress refused to be a part of Bigg Boss 16: वही इस रियलिटी शो को लेकर खबरे सामने आ रही है कि ये शो 1 अक्टूबर 2022 से शुरू हो सकता है। इसके साथ ही इस शो को हर बार की तरह इस बार भी एक्टर सलमान खान होस्ट करते नजर आएंगे। इसके साथ ही कंटेस्टेंट के नाम से पर्दे भी उठ चुका है। बॉस बॉस सीजन 16 में एक्टर शालीन भनोट,एक्ट्रेस जन्नत जुबैर,शिविन नारंग,अभिनेत्री मदिराक्षी मुंडले,कनिका मान,टीना दत्ता आदि कलाकारों ने इस शो को लेकर अपनी एंट्री कंफर्म कर दी है।