This actress was raising the mercury of hotness by wearing a bikini

बिकिनी पहन हॉटनेस का पारा चढ़ा रही थी ये एक्ट्रेस, कुछ ऐसा दिखा कि सोशल मीडिया पर हो गई बुरी तरह ट्रोल

Rubina Dilaik Video: यूं तो एक्ट्रेस अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं, लेकिन कई बार उन्हें उनके मोटापे के चलते ट्रोल किया जाता है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:12 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:12 am IST

मुंबई। Rubina Dilaik Video: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के चाहने वालों की कमी नहीं है। उन्हें सोशल मीडिया पर 85 लाख लोग फॉलो करते हैं। रुबीना दिलैक छोटे पर्दे की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने ‘छोटी बहू’ और ‘शक्ति’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया है। इसके अलावा वह ‘बिग बॉस 14’ की विनर भी रह चुकी हैं। एक्ट्रेस इन दिनों स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आ रही हैं, जिसकी शूटिंग करके वह हाल ही में साउथ अफ्रीका से मुंबई लौटी हैं।

बारिश में इन चीजों को जरुर रखें अपने साथ, सुरक्षित रखने के साथ-साथ देगा स्टाइलिश लुक

हॉटनेस से चढ़ाया पारा

Rubina Dilaik Video: अक्सर जिनके चाहने वाले होते हैं, उनकी आलोचना करने वालों की भी कमी नहीं होती है। रुबीना भी उन्हीं में से एक हैं, जो अभी तक कई कारणों से ट्रोल हो चुकी हैं। यूं तो एक्ट्रेस अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं, लेकिन कई बार उन्हें उनके मोटापे के चलते ट्रोल किया जाता है। एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। दरअसल, रुबीना दिलैक ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रुबीना दिलैक अपनी हॉटनेस से इंटरनेट का पारा बढ़ाती नजर आ रही हैं। इसमें वह एक नदी के अंदर और उसके पास अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

पिंक और ग्रीन कलर की बिकिनी में दे रही बोल्ड लुक

Rubina Dilaik Video: इस वीडियो में वन शोल्डर पिंक और ग्रीन कलर की बिकिनी में रुबीना दिलैक का लुक बेहद बोल्ड लग रहा हैं। उनका ये अवतार जहां लोगों के दिलों पर जादू कर रहा है, वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जो एक्ट्रेस के फिगर पर भद्दे कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि रुबीना दिलैके के मोटापे पर कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, बहुत ज्यादा फूल गई हो, एक ने लिखा, सिर्फ शक्ल अच्छी है, बॉडी नहीं। तो वहीं  एक ने कहा, आपके पास सेक्सी फिगर नहीं है, फिर क्यों? एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, अशलील… जब आपके पास बिकिनी बॉडी नहीं है तो फ्लॉन्ट क्यों? इसी तरह कई यूजर्स उनके मोटापे पर कमेंट कर रहे हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers