This Bhojpuri actress snatched the peace of the people

इस भोजपुरी अभिनेत्री ने छीना लोगों का चैन, वीडियो में हुस्न दिखाकर मचाई तवाही, देखें वीडियो

एक्ट्रेस नेहा मलिक आए दिन अपनी हॉट पोस्ट से इंटरनेट का तापमान बढ़ाते नजर आती हैं। नेहा मलिक की अदाएं देख हर कोई अपना होश खो बैठता है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:14 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:14 am IST

actress neha malik : नई दिल्ली – एक्ट्रेस नेहा मलिक आए दिन अपनी हॉट पोस्ट से इंटरनेट का तापमान बढ़ाते नजर आती हैं। नेहा मलिक की अदाएं देख हर कोई अपना होश खो बैठता है। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। नेहा मलिक आए दिन अपने बोल्ड वीडियो और फोटो के जरिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपने पोस्ट से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)


read more : राजधानी में बाघ का कहर जारी, जानवरों को बनाया अपना शिकार, पकड़ने के लिए वन विभाग ने बनाया ऐसा प्लान 

नेहा मलिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है जो कुछ ही समय में आग की तरह फैलते नजर आ रहा हैं। वीडियो में एक्ट्रेस हरे कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आपको बता दें, एक्ट्रेस अपने इस वीडियो में एक के बाद एक एक्सप्रेशन देकर फैंस के पसीने छुड़ा रही हैं। वहीं वीडियो में नेहा मलिक के खुले बाल देख हर कोई मदहोश होता देखा जा रहा है। एक्ट्रेस की अदाएं देख लोग पानी-पानी हो रहे हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें