This bold lady of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah created a sensation in social media, seeing the pictures

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के इस बोल्ड बाला ने सोशल मीडिया में मचाई सनसनी, तस्वीरें देखकर छूट गए अच्छे-अच्छों के पसीने

This bold lady of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah created a sensation in social media, seeing the pictures

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:27 pm IST

मुंबई: मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हर किरदारों ने लोगों को दिल में खास जगह बनाई है। यही वजह है कि यह शो सबसे ज्यादा दिनों तक चलने वाले शो के रूप में ख्याति पाई है। इन्हीं किरदारों में आराधना शर्मा का नाम भी शामिल है। इस शो में कभी लेडी डिटेक्टिव का किरदार निभाने वाली आराधना रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं।

अराधना इन दिनों इन दिनों लगातार अपने हुस्न के जलवों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से आराधना को अलग और नई पहचान मिली है। आराधना शर्मा आज कल कई बोल्ड फोटोशूट्स करा रही हैं। अपने हर फोटोशूट से वो तहलका मचा देती हैं।


आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) अपनी रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं. अपनी हर अदा से वो लोगों का दिल जीत लेती हैं. आराधना का स्टाइल सबसे जुदा है और ये ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के साथ जुड़ने वाली सबसे बोल्ड एक्ट्रेस हैं।

बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ में दवाइयों की कालाबाजारी पर कई एपिसोड्स दिखाए गए। इसी बीच शो में आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) की एंट्री हुई थी। वो शो में हमेशा फॉर्मल ड्रेस पहने ही नजर आती थी। उन्होंने लेडी डिटेक्टिव का किरदार निभाया था।

 

 
Flowers