Bollywood heroine will share the screen with Kangana in film Emergency

फिल्म इमरजेंसी में कंगना के साथ बॉलीवुड की ये हीरोइन करेगी स्क्रीन शेयर , एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक हुआ आउट

This Bollywood heroine will share the screen with Kangana in the film Emergency, the first look of the actress is out

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:02 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:02 pm IST

first look of the actress is out: मुंबई: बॉलीवुड की दबंग गर्ल कंगना रनोट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म के रिलीज़ को लेकर फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। फिल्म में कंगना का फर्स्ट लुक देखकर लोग काफी हैरान थे, क्योकि इस फिल्म में कंगना हूबहू प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जैसी नजर आ रही है। इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारीत इस फिल्म को देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं.आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म ‘इमरजेंसी’ से एक और कलाकार का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। जिसमे महिमा चौधरी नज़र आ रही है , महिमा इमरजेंसी’ में पुपुल जयकर का किरदार निभाते नज़र आएगी।

ये भी पढ़े: एमएसआरटीसी ने 500 और दिहाड़ी श्रमिकों की सेवा समाप्त की

पुपुल जयकर का किरदार निभा रही है महिमा

first look of the actress is out: लम्बे वक़्त से फिल्मों में दूर एक्ट्रेस महिमा चौधरी फिल्म ‘इमरजेंसी’ के जरिये बॉलीवुड में फिर से वापसी करने जा रही है। इस फिल्म में महिमा मशहूर लेखिका पुपुल जयकर की भूमिका निभा रही हैं। कैंसर जैसी बीमारी से रिकवरी के बाद इस फिल्म से महिमा फिर से अपना जादू चालने के लिए तैयार है । वही इस फिल्म का पोस्ट शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा- ‘पेश हैं पुपुल जयकर के रूप में महिमा, जिन्होंने सब देखा और आयरन लेडी को जानने और देखने के लिए दुनिया को एक नजरिया दिया। आपको बता दें कि पुपुल, इंदिरा गांधी की काफी करीब मानी जाती थीं।

ये भी पढ़े:आज की सुर्खियां, सुनिए श्रवण की आवाज में 27 नवंबर 2021

इमरजेंसी पर आधारित है फिल्म

first look of the actress is out: पुपुल जयकर इंदिरा गांधी की मित्र के साथ साथ एक लेखक और विश्वासपात्र इंसान थी। बता दे कि पुपुल ने अपनी किताब ‘इंदिराः एन इंटीमेट बायोग्राफी’. में इंदिरा गांधी को लेकर कई खुलासे किए थे। वह पुपुल ही थीं जिन्होंने कहा था कि इंदिरा अपने पिता जवाहरलाल नेहरू से अच्छी राजनेता थीं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी किताब में लिखा था कि, ‘इंदिरा को आशंका थी कि कहीं मोरारजी सरकार उन्हें गिरफ्तार न करवा दें जिसकी वजह से इंदिरा ने सन 1975 में इमरजेंसी लगाई।

ये भी पढ़े: पुलिस को अपशब्द कहने, चोरी करने, नशीला पदार्थ रखने पर भारतीय मूल के सिंगापुरी नागरिक को कारावास

25 जून 2023 को सिनेमा घरो में फिल्म होगी रिलीज

first look of the actress is out:  वही इस फिल्म की बात की जाए तो यह फिल्म 25 जून 2023 को सिनेमा घरो में रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म में एक्टिंग के साथ साथ डायरेक्शन भी कंगना ही कर रही हैं। वहीं रेनू पिट्टी और कंगना खुद इस मूवी को प्रोड्यूस कर रहे हैं। आपको बता दे कि कुछ दिन पहले मूवी का फर्स्ट लुक जारी किया गया था जिसमे कंगना के सचिव उनसे पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या अमेरिकी राष्ट्रपति रिचर्ड निक्सन उन्हें सामान्य सर के बजाय ‘मैम’ के रूप में संबोधित कर सकते हैं। इसके जवाब में कंगना कहती हैं कि हां लेकिन अमेरिकी राष्ट्रपति को सूचित कर देना कि उनके दफ्तर में हर कोई उन्हें ‘सर’ कहता है। फर्स्ट लुक में कंगना की एक्टिंग कमाल की नजर आ रही है।अब देखना ये है की रिलीज़ के बाद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है।