Kriti And Pulkit Samrat kiss : the actress openly KISS to the actor

स्वीमिंग पूल में रोमांटिक हुआ यह कपल, एक्ट्रेस ने एक्टर को किया खुल्लम खुल्ला KISS

इन दिनों एक्टर पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा के साथ जुड़ रहा है। पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) का रिलेशनशिप किसी से छिपा नहीं है, हाल ही में पुलकित ने कृति के साथ एक Cozy सी फोटो शेयर की है

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:28 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:28 pm IST

नई दिल्ली। Kriti And Pulkit Samrat kiss ; इन दिनों एक्टर पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा के साथ जुड़ रहा है। पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) का रिलेशनशिप किसी से छिपा नहीं है, हाल ही में पुलकित ने कृति के साथ एक Cozy सी फोटो शेयर की है। जिसे देखने के बाद इनके फैंस ने भी कहा है ​कि कृति और पुलकित बॉलीवुड के हॉट कपल्स में से एक हैं।

read more: CRPF recruitment 2021 : CRPF में निकली 2400 से अधिक पदों पर भर्ती, नहीं देनी होगी कोई परीक्षा, इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन

Kriti And Pulkit : पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में दोनों स्विमिंग पूल में साथ नजर आ रहे हैं, वहीं कृति खरबंदा, पुलकित को किस कर रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए पुलकित ने कैप्शन में कुछ लिखा तो नहीं लेकिन दिल वाली ईमोजी बनाकर अपने प्यार का इजहार जरूर किया है।

read more: एशियाई अमेरिका में सबसे तेजी से बढ़ते जातीय समूह हैं : रिपोर्ट

कृति और पुलकित (Kriti And Pulkit) की इस तस्वीर को देखकर इन दोनों के ही फैंस कमेंट कर दोनों की खूब तारीफ कर रहे हैं, साथ ही साथ कमेंट के जरिए दोनों को हॉट कपल बता रहे हैं, कई लोग कमेंट पर हार्ट शेप ईमोजी बना रहे हैं। तो कई लोग कमेंट कर कह रहे हैं कि आप दोनों एक दूसरे का प्यार हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

 सेक्स रैकेट में पकड़ी जा चुकी हैं ये 5 फेमस एक्ट्रेस, एक को मिल चुका है नेशनल अवार्ड

 
Flowers