This is the country's biggest action film, whose star cast will leave you

ये है देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म,जिसकी स्टार कास्ट देखकर छूट जाएंगे पसीने…

लंबे इंतजार के बाद लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनने वाली पैन इंडिया फिल्म विक्रम के रिलीज डेट सामने आ चुकी है । जिसकी पुष्टि मेकर्स ने कुछ दिन पहले ही की थी लेकिन उन्हें उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया था।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:10 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:10 am IST

मुबंई । लंबे इंतजार के बाद लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनने वाली पैन इंडिया फिल्म विक्रम के रिलीज डेट सामने आ चुकी है । जिसकी पुष्टि मेकर्स ने कुछ दिन पहले ही की थी लेकिन उन्हें उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया था। उनकी फिल्म तमिल के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगी। इसके बाद से ही हिंदी फैंस उनसे नाराज चल रहे थे।

Read more : आतंकवाद के लिए अफगानिस्तान की धरती का इस्तेमाल ‘कतई बर्दाश्त नहीं’ : भारत, फ्रांस ने कहा

अपने फैंस और साउथ फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पांस को देखते हुए लोकेश कनगराज ने अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रम को हिंदी में रिलीज करने का ऐलान कर दिया है। जिसमें इंडियन सिनेमा के 3 बेहतरीन एक्टर्स साथ में नजर आने वाले हैं। जिसमें पहला नाम तमिल सिनेमा के दिग्गज अभिनेता कमल हासन दूसरा नाम विजय सेतुपति और तीसरा नाम पुष्पा के भैरव सिंह शेखावत यानि फहाद फैजल का हैं।

Read more : Ujjain News in hindi : बदमाशों को पकड़ने गई थी पुलिस | Police को आता देख बदमाशों ने की Firing

फिल्म की स्टार कास्ट इतनी तगड़ी है जिसे देखकर हर किसी के पसीने छूट जाएंगे। यह फिल्म वर्तमान समय की सबसे एक्सपेंसिव प्रोजेक्ट में से एक है। जिसके एक्शन सीन हॉलीवुड लेवल के है। कमल और लोकेश कनागराज का कांबिनेशन इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक नया कीर्तिमान रचने वाला है। ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है यह फिल्म हिंदी बेल्ट में पिछले पैन इंडिया फिल्मों की तरह धुआंधार कमाई कर सकती है। विक्रम 3 जून को विश्व भर में एक साथ रिलीज हो रही है । हिंदी में इस फिल्म को जयंतीलाल गाड़ा डिसटीब्यूट कर रहे हैं। फिल्म का सीधा मुकाबला अक्षय कुमार कि फिल्म पृथ्वीराज से होगा जो इसी दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी