This Netflix film is full of sex scenes, after watching this the audience

सेक्स सीन्स से भरी है नेटफ्लिक्स की ये फिल्म, देखने के बाद दर्शकों ने दिया ऐसा रिएक्शन

This Netflix film is full of sex scenes : नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म '365 डेज' सभी ने देखि होगी। इस फिल्म का तीसरा

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:41 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:41 pm IST

मुंबई : This Netflix film is full of sex scenes : नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘365 डेज’ सभी ने देखि होगी। इस फिल्म का तीसरा तीसरा पार्ट भी रिलीज हो गया हैं। इस फिल्म का नाम है ‘द नेक्स्ट 365 डेज’। चार महीने पहले इस फिल्म का सीक्वल रिलीज हुआ था। एक साल में फिल्म के दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं। इस फिल्म में सेक्स सीन्स की भरमार है।

यह भी पढ़े : अब स्कूलों और प्री-कालेजों में राष्ट्रगान गाना हुआ अनिवार्य, इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला 

सेक्स सीन्स से भरपूर है ‘द नेक्स्ट 365 डेज’

This Netflix film is full of sex scenes :  इससे पहले आई दोनों फिल्मों ने काफी लो बार सेट किया था। लेकिन ‘द नेक्स्ट 365 डेज’ की बात ही अलग है। इससे पहले आई ‘365 डेज: दिस डे’ को साल की सबसे खराब फिल्म करार दिया गया था। लेकिन यूजर्स बता रहे हैं कि फिल्म के तीसरे पार्ट में केवल सेक्स सीन्स ही दिखाए गए हैं। ना तो फिल्म में कोई कहानी है, ना ही कोई सेंस। दूसरी फिल्म में कम से कम कुछ ट्विस्ट एंड टर्न्स थे। गैंगस्टर की दुश्मनी के इर्द-गिर्द चीजें घूमी थीं।

यह भी पढ़े : सोने की डिमांड में भारत से पीछे छूटे कई बड़े देश, जानें मांग में बढ़ोतरी के कारण 

इस मामले पर आधारित है 365 डेज की कहानी

This Netflix film is full of sex scenes :  365 डेज की कहानी पोलिश लड़की लौरा और सिसिली के गैंगस्टर मासिमो पर आधारित है। पिछली फिल्म में लौरा को गोली लगी थी, लेकिन मासिमो ने उसकी जान बचा ली। लौरा और मासिमो का रिश्ता अब खराब हो चुका है और दोनों के बीच कुछ सही होने के आसार भी कम ही हैं। ऐसे में लौरा अपने करियर पर दोबारा फोकस करने का फैसला लेती है। लेकिन जैसे ही लौरा की जिंदगी में कुछ ठीक होता है, नाचो वापस आ जाता है।

यह भी पढ़े : अगर हारे विधानसभा चुनाव तो क्या लेंगे राजनीति से सन्यास? पीसीसी चीफ ने भाजपा नेताओं से पूछा सवाल 

365 डेज फ्रैंचाइजी के लिए आम बात है सेक्स सीन्स

This Netflix film is full of sex scenes :  नाचो, मासिमो के दुश्मन गैंगस्टर का बेटा है, जो लौरा के प्यार में है और लौरा भी उसे चाहने लगी है। उसको लेकर अजीब-अजीब सपने भी देखती है। अब लौरा को फैसला करना है कि वो नाचो के साथ रहना चाहती है या फिर अपने टॉक्सिक, कंट्रोलिंग और अब्यूसिव पति मासिमो के साथ। तीसरे पार्ट की कहानी ढेरों स्टीमी सेक्स सीन्स के बीच घुली हुई है। तीनों फिल्मों में से सबसे ज्यादा सेक्स इस पार्ट में दिखाया गया है। सेक्स सीन्स 365 डेज फ्रैंचाइजी के लिए आम बात है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें