actor anupam kher travelling on train

महंगी गाड़ी छोड़ ट्रेन में सफर करते हुए नजर आए बॉलीवुड के ये दिग्गज अभिनेता, वीडियो हुआ वायरल

This veteran Bollywood actor was seen leaving an expensive car and traveling in a train : रेलवे की व्यवस्थाओं की तारीफ की

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 07:52 PM IST, Published Date : January 7, 2023/7:46 pm IST

actor anupam kher travelling on train : मुंबई : बॉलीवुड में एक्टिंग के किंग कहे जाने वाले अभिनेता अनुपम खैर को हाल ही में ट्रेन में सफर करते हुए स्पोर्ट किया गया। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कोई सारे स्टार है जो लक्सेरिएस लाइफ छोड़ एक आम इंसान की तरह लाइफ एन्जॉय करते हुए स्पॉट किये गए है। ऐसे ही एक स्टार है अभिनेता अनुपम खैर जिसने अपनी महंगा गाड़ी छोड़ ट्रेन में सफर का लुत्फ उठाते हुए नजर आए।

यह भी पढ़े : राजधानी में 14 जनवरी तक रहेगी बच्चों की छुट्टी, शिक्षक और कर्मचारी को जाना होगा विद्यालय

अनुपम खेर ने रेलवे की व्यवस्थाओं की तारीफ की

actor anupam kher travelling on train : बता दे कि फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी आगामी फिल्म कुछ खट्टा हो जाए की शूटिंग के सिलसिले में शताब्दी ट्रेन द्वारा लखनऊ से टूंडला का सफर तय किया। उन्होंने रेलवे की व्यवस्थाओं की तारीफ की। इसका एक वीडियो उन्होंने यूट्यूब पर अपलोड किया है। यह वीडियो बुधवार का है। जिसमे शाम के समय शताब्दी से अनुपम खेर टूंडला रेलवे स्टेशन पर उतरे। जिसके बाद लोगों से दिल खोलकर मुलाकात की।

यह भी पढ़े : एएफआई ने एशियाई इंडोर एथलेटिक्स चैम्पियनशिप के लिए टीम की घोषणा की

अभिनेता के इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं

actor anupam kher travelling on train : अनुपम खेर ने ट्रेन में यात्रा करने से लेकर प्लेटफार्म पर उतरने, टूंडला स्टेशन के बाहर और गाड़ी में बैठने तक का वीडियो यूट्यूब पर डाला है, जिसमें वे एस्केलेटर से उतरते दिख रहे हैं। वीडियो को लेकर दी गई जानकारी में उन्होंने लिखा है कि फिल्म को लेकर उन्होंने लखनऊ से टूंडला तक का सफर ट्रेन से किया है।इस सफर में उन्हें बहुत मजा आया। बहुत ही अच्छे इंतजाम थे। साफ सुथरी चेयर कार और खाना स्वादिष्ट अच्छा लगा। बहुत अच्छा। जय हो। फिल्म अभिनेता के इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं। उन्होंने ट्रेन से किए गए अपने सफर को लेकर ट्रेन की व्यवस्थाओं की भी सराहना की है।