This actress, who is going to rock the big screen, will pair with Tiger

बड़े पर्दें पर धमाल मचाने आ रही ये एक्ट्रेस, टाइगर के साथ जमेगी जोड़ी

Tiger Shroff and Shraddha Kapoor pair: This actress, who is going to rock the big screen, टाइगर के साथ जमेगी जोड़ी

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:41 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:41 pm IST

नई दिल्ली। Tiger Shroff and Shraddha Kapoor pair: बॉलीवुड की हिट जोड़ी में से एक कही जाने वाली टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी एक बार फिर सिनेमा घरों में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दरअसल दोनों की जोड़ी पहली बार 2016 में ‘बागी’ में देखी गयी थी।  जहां दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। साथ ही दोनों कलाकारों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया गया था।  ऐसे में अब उड़ती-उड़ती खबरे ये सामने आ रही हैं की,इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को वापस से परदे पर दिखने वाली हैं। खबरें हैं कि श्रद्धा कपूर को डायरेक्टर अली अब्बास ज़फ़र की आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए अप्रोच किया है।

दोनों के साथ अक्षय कुमार भी आएंगे नजर

Tiger Shroff and Shraddha Kapoor pair: आपको बता दें कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ एक ऐसी फिल्म है, जिसमें पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ अक्षय कुमार एक्शन में दिखाई देंगे। बीते दिन खबरें आई थी मेकर्स इस फिल्म को अलग-अलग लोकेशन पर शूट करने का निश्चय किया और विदेशों से काफी महंगे स्टेंट डायरेक्टर्स को हायर किया है. टाइगर और अक्षय पर मेकर्स करोड़ों का खर्च कर सकते हैं. अब फिल्म से श्रद्धा कपूर के जुड़ने की अकटलें तेज हो गई हैं.

प्रदेश में होगा अनिश्चितकालीन आंदोलन, महंगाई और आवास भत्ते पर कर्मचारी संघ का ऐलान

कब शुरू होगी फिल्म

Tiger Shroff and Shraddha Kapoor pair: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फरवरी 2023 में शुरू होगी। निर्माता वर्तमान में शूटिंग के लिए स्थानों की तलाश कर रहे हैं। फिल्म को लेकर फैंस लंबे समय से एक्साइटेड हैं। अटकलों की मानें तो ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अमिताभ बच्चन और गोविंदा की 1998 में रिलीज हुई कॉमेडी एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रीमेक है, जिसे निर्देशन डेविड धवन ने निर्देशित किया था। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के पास अभी एक से बढ़ कर एक फिल्में हैं। उनकी आने वाली फिल्मों की लिस्ट में लव रंजन की अनटाइल्ड फिल्म से लेकर ‘चालबाज इन लंदन’, ‘नागिन’, ‘स्त्री 2’ तक, जैसी फिल्में शामिल हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें