Shailesh Lodha sued the makers of TMKOC

TMKOC : शैलेश लोढ़ा ने TMKOC के मेकर्स पर किया केस, सामने आई ये बड़ी वजह

Shailesh Lodha sued the makers of TMKOC: शैलेश ने बड़ा कदम उठाते हुए असित के प्रोडक्शन हाउस पर केस दर्ज करा दिया है।

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2023 / 07:31 AM IST, Published Date : April 21, 2023/7:31 am IST

Shailesh Lodha sued the makers of TMKOC : नई दिल्ली। टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उलटा चश्मा कई सालों से चला आ रहा है। मनोरंजन, संस्कृति और भाईचारे की मिशाल बना ये शो आज सभी लोग पसंद करते है। वहीं इस शो से जुड़े कुछ ऐसे कलाकार भी जिन्होंने अपनी निजी परिस्थितियों के चलते शो को अलविदा कह दिया है। उन्हीं में से एक है शैलेश लोढ़ा जा पहले तारक मेहता की भूमिका में नजर आते थे। अब शो के मेकर्स पर शैलेश लोढ़ा ने केस कर दिया है।

read more : राजधानी में तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, 24 घंटे में सामने आए इतने नए मामले, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

Shailesh Lodha sued the makers of TMKOC : शो के प्रोड्यूसर असित मोदी और शैलेश लोढ़ा के बीच काफी समय से खटपट चल रही है। जिसके बाद अब शैलेश भी असित पर वार करने से नहीं चूकते है। अब शैलेश ने बड़ा कदम उठाते हुए असित के प्रोडक्शन हाउस पर केस दर्ज करा दिया है।

read more : इन राशियों पर बनेगा ‘धन लक्ष्मी राज’ योग, जातकों की चमक जाएगी किस्मत, छप्पड़ फाड़ होगी धन की बारिश

 

शैलेश लोढ़ा ने बीते साल अप्रैल में शो छोड़ दिया था। अब बताया जा रहा है कि करीब एक साल से ज्यादा का उनका बकाया पेंडिंग चल रहा है। ऐसे में अब 6 महीने के इंतजार के बाद शैलेश ने असित मोदी की प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है।
शैलेश ने इस पर कहा, “मामला विचाराधीन है और कोर्ट में है, इसलिए मैं अभी इस पर कोई कमेंट नहीं करूंगा।” अब इस मामले में मई में सुनवाई होगी। हालांकि शैलेश की इस बात पर असित मोदी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। वही शो के प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी ने कहा, “हमने उन्हें मेल और कॉल के जरिए रिक्वेस्ट की थी कि वे सभी पेपरवर्क्स करके अपनी बाकी की सैलरी ले जाएं। हमने कभी भी उन्हें सैलरी देने से मना नहीं किया। हर कंपनी में जॉब छोड़ने के बाद पेपरवर्क होता है। इसमें कौन सा इश्यू है? इधर-उधर शिकायत करने की बजाय अगर आसान प्रक्रिया को फॉलो कर देते तो क्या ये बेहतर नहीं होता? हम किसी भी मामले को आगे नहीं बढ़ा रहे हैं, क्योंकि हमने उनकी सैलरी देने से इनकार नहीं किया। हमने उनसे पेपर साइन करने के बाद सैलरी ले जाने के बारे में उन्हें इंफ़ॉर्म कर दिया है।”

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers