तारक मेहता की 'बबीता जी' को इंप्रेस करने खिलाड़ी ने उतार दिए अपने पूरे कपड़े.. एक्ट्रेस ने बंद कर ली अपनी आंखें

तारक मेहता की ‘बबीता जी’ को इंप्रेस करने खिलाड़ी ने उतार दिए अपने पूरे कपड़े.. एक्ट्रेस ने कर लीं आंखें बंद.. शर्म से हो गईं पानी-पानी

तारक मेहता की 'बबीता जी' को इंप्रेस करने खिलाड़ी ने उतार दिए अपने पूरे कपड़े.. एक्ट्रेस ने बंद कर ली अपनी आंखें

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:17 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:17 am IST

मुंबई। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता के साथ कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के रिएलिटी शो में पहुंची थी। शो में एक से बढ़कर एक सितारे पहुंचे थे। एक्ट्रेस को देखकर खिलाड़ी अपने कपड़े उतारने लगे।

पढ़ें- महिला विश्व कप: भारत की दूसरी हार, इंग्लैंड ने 4 विकेट से दी शिकस्त

प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज ने ‘बबीता जी’ यानी मुनमुन दत्ता को इम्प्रैस करने के चक्कर में अपनी शर्ट उतार दी। यह देख मुनमुन ने अपनी आंखें ही बंद कर लीं। यह सब हुआ शो ‘द खतरा खतरा शो’ में। बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने शो ‘द खतरा खतरा शो’ का नया सीजन लेकर आ चुके हैं। इस शो में हर दिन नए-नए सिलेब्रिटीज पहुंचेंगे और मजेदार टास्क करेंगे।

पढ़ें- ‘बोल देना पाल साहब आए थे’, नंबर प्लेट पर लिखा देख पुलिस ने रोका.. तो

जल्द ही इस शो में प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज भी नजर आएंगे। ‘बिग बॉस 15’ में प्रतीक और उमर रियाज की झगड़ों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन अब दोनों ‘खतरा खतरा खतरा’ में मस्ती करते नजर आएंगे। इस एपिसोड में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता भी होंगी। ‘द खतरा खतरा शो’ का एक प्रोमो रिलीज हुआ है।

पढ़ें- बॉडी बनाने के लिए लगवाया 3 लाख का इंजेक्शन.. प्राइवेट पार्ट में हो गया ऐसा.. जिम ट्रेनर के खिलाफ FIR

प्रोमो में उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल, मुनमुन दत्ता को इम्प्रैस करने की कोशिश करते हैं। इसके लिए दोनों अपनी शर्ट उतार देते हैं और टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करने लगते हैं। यह देख मुनमुन अपना चेहरा छुपा लेती हैं। दरअसल भारती और हर्ष ने उमर व प्रतीक को एक टास्क दिया था कि उन्हें मुनमुन दत्ता को इम्प्रैस करना था। अब इसमें कौन जीतेगा, यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

पढ़ें- नकल करने और कराने वालों की खैर नहीं, इस सरकार ने किए हैं ये खास इंतजाम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)