TV Actress Divyanka Tripathi Shared Bikini Picture on Social Media

बोल्ड हुई टीवी की संस्कारी बहू, बिकिनी पहन ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

बोल्ड हुई टीवी की संस्कारी बहू, बिकिनी पहन ढाया कहरः TV Actress Divyanka Tripathi Shared Bikini Picture on Social Media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:06 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:06 am IST

Actress Divyanka Tripathi Shared Bikini Picture छोटे परदे की सबसे चर्चित बहू में से एक हैं दिव्यांका त्रिपाठी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। उन्होंने दुल्हन बनने से लेकर इशी मां बन टेलीविजन पर खूब राज किया। उन्होंने लोगों के दिलों में ऐसी छाप छोड़ी है कि वो शो ऑफ एयर होने के बाद भी उन्हें भूल नहीं पाए। इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पूल के अंदर की ऐसी फोटो शेयर कर दी है जिसे देखकर फैंस की आंखें फटी की फटी रह गईं।

Read more : IND vs ENG 3rd ODI : हार्दिक और चहल की जोड़ी ने मचाया धमाल, 259 रनों पर सिमटी इंग्लैंड की टीम 

Actress Divyanka Tripathi Shared Bikini Picture दरअसल, दिव्यांका इन दिनों पति और एक्टर विवेक दहिया संग मालदीव में वकेशन एन्जॉय कर रही हैं। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देख फैंस हैरान हो गए हैं। दिव्यांका त्रिपाठी अपनी लेटेस्ट फोटो में पूल के अंदर नजर आ रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आ रही हैं। सामने वाइन का गिलास रखा है और नीला समंदर एक्ट्रेस की इस फोटो में चार चांद लगा रहा है। तस्वीर में एक्ट्रेस अपने बालों को बांधे हुए कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखाई दीं। इस वकेशन की दिव्यांका ने कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की जिसमें वो विवेक संग नजर आईं।

Read more : शिक्षक का हुआ तबादला तो फूट-फूट कर रोने लगे स्कूल के छात्र, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

बिकिनी पहने आईं नजर

इस तस्वीर में टीवी की संस्कारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी पूल के अंदर ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को एक्ट्रेस ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसके कैप्शन में दिव्यांका ने लिखा- ‘संडे स्पेशल।’

Read more :  कौन है मार्गरेट अल्वा, जिन्हें उपराष्ट्रपति बनाने 17 दलों ने दिया है समर्थन, जानिए कैसा रहा राजनीतिक सफर 

इशि मां का रोल हुआ था खूब फेमस

‘ये है मोहब्बतें’ सीरियल में दिव्यांका त्रिपाठी ने इशिता भल्ला यानी कि इशि मां का रोल निभाया था। इस सीरियल ने दिव्यांका की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ा दी। ये शो तो कई साल पहले ऑफ एयर हो गया लेकिन दिव्यांका आज भी घर-घर में मशहूर हैं।