Two big superstars of Bollywood and Tollywood will be seen together in this

इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे बॉलीवुड और टॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार, रिलीज डेट से पहले गाने ने मचाई धूम

Two big superstars of Bollywood and Tollywood will be seen together in this film, the song created a buzz before the release date

Edited By: , November 29, 2022 / 08:08 PM IST

big superstars of Bollywood and Tollywood will be seen together in this film: मुंबई :फिल्म ‘गॉड फादर’ में जल्द ही बॉलीवुड के भाईजान और टॉलीवूड के मेगास्टार ज्यादा ही एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। बता दें कि सलमान और चिरंजीवी की जोड़ी को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। इस फिल्म के पहला गाना “थार मार ठक्कर मारी” में दोनों दिग्गज कलाकरों की जबरदस्त जुगलबंदी देखने को मिली थी। साथ ही इस गाने को भी फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था। वही अब इस फिल्म के दूसरा गाने ‘देखो-देखो’ को हाल ही में रिलीज़ किया गया है। जो की सोशल मीडिया में जमकर ट्रेंड कर रहा है।

यह भी पढ़े: केंद्र सरकार का बड़ा ऐलान, जल्द बदल जाएंगे रोजमर्रा के इन 19 आइटमों की पैकेजिंग का तरीका

5 अक्टूबर को फिल्म होगी रिलीज

big superstars of Bollywood and Tollywood will be seen together in this film: मूवी के दूसरे गाने ‘देखो-देखो’ की अगर बात की जाए तो, इस गाने को अभी तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। वही इस गाने को सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जो की रितेश जी राव और साई चरण भास्करुनी ने मिलकर गाने को गाया है। इसमें चिरंजीवी के एक्शन सीन की झलक देखने को मिल रही है। बता दें कि फिल्म ‘गॉड फादर’ मलयालम फिल्म ‘लूसीफर’ का हिंदी रीमेक है। सलामन और चिरंजीवी को देखने के लिए फैंस काफी बेकरार है। जानकारी के मुताबिक ये फिल्म इस महीने 5 अक्टूबर को पैन इंडिया में रिलीज होने वाली है। जिसको लेकर सारी तैयारी हो चुकी है।