Bigg Boss 16

बेहद दिलचस्प होगा Bigg Boss 16, दो नए कंटेस्टेंट्स की हुई एंट्री, देखें लिस्ट

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का ग्रैंड प्रीमियर आज रात होने जा रहा है, दर्शक कंटेस्टेंट्स को पर्दे पर देखने के लिए तैयार हैं

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:58 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:58 am IST

नई दिल्ली। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का ग्रैंड प्रीमियर आज रात होने जा रहा है। सलमान खान ने तैयारी कर ली है और दर्शक भी कंटेस्टेंट्स को पर्दे पर देखने के लिए तैयार हैं। बिग बॉस 16 में इस बार 14 की जगह 16 कंटेस्टेंट्स आने वाले हैं। होस्ट सलमान खान ने दोनों नए कंटेस्टेंट्स के साथ शुक्रवार शाम को शूटिंग की थी। इसमें कुल 14 सेलेब्स के नाम का खुलासा किया गया था, लेकिन अब फाइनल लिस्ट में पॉलिटिशियन अर्चना गौतम और रैपर एमसी स्टैन का नाम जुड़ गया है।

Swachh Bharat Mission 2022: स्वच्छ भारत अभियान पर कुछ ऐसा बोल पड़े केंद्रीय मंत्री, लोग बांध रहे तारीफों के पुल 

शो में आएंगे 16 कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स की फाइनल लिस्ट में पॉलिटिशियन अर्चना गौतम और रैपर एमसी स्टैन का नाम जुड़ गया है. खबर है कि होस्ट सलमान खान ने दोनों नए कंटेस्टेंट्स के साथ शुक्रवार शाम को शूटिंग की थी। इसी के साथ बिग बॉस में इस बार 14 की जगह 16 कंटेस्टेंट्स को एंट्री दी जा रही है।

कव्वाली सिंगर रहे चुके हैं एमसी स्टैन

Bigg Boss 16: रैपर एमसी स्टैन पुणे के रहने वाले हैं।उन्होंने कव्वाली सिंगर के तौर पर शुरुआत की थी। इसी से वह इंटरनेट सेंसेशन बने। एमसी स्टैन का प्रोमो भी सामने आ चुका है। इस प्रोमो वीडियो में वह सलमान खान के साथ बात करते नजर करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने सलमान से कहा की उन्हें बस्ती का हस्ती बुलाया जाता है। साथ ही उनका नाम आधा शैतान और आधा इंसान का है। स्टैन को देखने और उनसे बात करने के बाद सलमान ने कहा, ‘मैंने 12 साल ये शो होस्ट किया है, लेकिन ऐसा आइटम पहले नहीं देखा।’

बिकिनी मॉडल हैं अर्चना

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम की बात करें तो वह बिकिनी मॉडल हैं। साथ ही अर्चना एक्ट्रेस भी हैं, उन्होंने कई फिल्मों में काम किया हुआ है. इसके अलावा उन्होंने कई ब्यूटी पेजेंट भी जीते हैं। राजनीति में अर्चना ने हस्तिनापुर से कदम रखा था। इस बार उन्हें शो में देखना दिलचस्प होने वाला है।

शो में दिखेंगे ये कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 16: बाकी कंटेस्टेंट्स की बात करें, तो बिग बॉस 16 में इस साल डायरेक्टर साजिद खान, एक्ट्रेस टीना दत्ता, सृजिता डे, निम्रत कौर  अहलूवालिया, प्रियंका चहर चौधरी, अंकिता गुप्ता, सुम्बुल तौकीर खान, गौतम विग और शालीन भनोट आने वाले हैं. इनके साथ मिस इंडिया की विजेता मान्या शर्मा, भोजपुरी एक्ट्रेस सौंदर्य शर्मा, बिग बॉस मराठी की विनर शिव ठाकरे, फोक डांसर गौरी नागौरी और सिंगर अब्दू रोजिक भी होंगे।

और भी है बड़ी खबरें…