Shiv Sena MP Priyanka Chaturvedi On Adipurush

‘आदिपुरुष’ पर भड़की उद्धव ठाकरे गुट की शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी, फिल्म को बताया ‘सड़क छाप’

Shiv Sena MP Priyanka Chaturvedi On Adipurush: शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने फिल्म के प्रति अपनी नाराजगी जताई है।

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2023 / 05:54 PM IST, Published Date : June 17, 2023/4:59 pm IST

Shiv Sena MP Priyanka Chaturvedi On Adipurush : नई दिल्ली। शुक्रवार को भारत में आदिपुरुष फिल्म को रिलीज किया गया है। जिसमें भगवान श्रीराम के चरित्र और संघर्ष का संपूर्ण वर्णन है। इस फिल्म में लीड रोल में प्रभास, कृति सेनन,सैफ अली खान है। रिलीज होते ही इस फिल्म पर भी बयानबाजी शुरू हो गई है। नेताओं से लेकर सिनेमा जगत के एक्टर और एक्ट्रेसों ने भी अब अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। कई लोग सोशल मीडिया पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया कमेंट के द्वारा दे रहे है। इस बीच उद्धव ठाकरे गुट की शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने फिल्म के प्रति अपनी नाराजगी जताई है।

read more : गांव में ऐसा काम करने पहुंची थी वन विभाग की टीम, ग्रामीणों ने किया आत्मघाती हमला, कई कर्मी गंभीर रूप से घायल 

Shiv Sena MP Priyanka Chaturvedi On Adipurush : शिवसेना सांसद ने खासकर आदिपुरुष फिल्म के संवाद पर भड़कते हुए इसे ‘सड़क छाप’ बता दिया है। उन्होंने रामायण पर आधारित इस माइथोलोजिकल ऐक्शन फिल्म को पूरी तरह से कचरा कहा है। प्रियंका चतुर्वेदी ने इस संबंध में किए गए अपने ट्वीट में कहा कि, आदिपुरुष के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर और डायरेक्टर ओम राउत को खास तौर से वीर हनुमान के भद्दे डायलॉग के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।

read more : गांव में ऐसा काम करने पहुंची थी वन विभाग की टीम, ग्रामीणों ने किया आत्मघाती हमला, कई कर्मी गंभीर रूप से घायल 

बता दें कि आदिपुरुष फिल्म में जिस तरह से रामायण के पात्रों को दर्शाया गया और हनुमान समेत बाकी किरदारों के मुंह से जिस तरह के संवाद कहलवाए गए हैं उसके लिए आदिपुरुष की टीम को सोशल मीडिया में जबर्दस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म में दिखाए गए किरदारों का दूर-दूर तक वाल्मीकि रामायण या तुलसीदास रचित रामचरितमानस से संबंध नहीं दिखाई दे रहा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers