Upcoming Movie Weapon sathyaraj look

Upcoming Movie Weapon : बाहुबली के कटप्पा का लुक देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान, इस फिल्म में निभाएंगे दमदार किरदार, यहां देखें टीजर

Upcoming Movie Weapon : पूरे देश में कटप्पा के नाम से फेमस अभिनेता सत्यराज का एक ऐसा लुक नजर आया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है।

Edited By :   Modified Date:  September 4, 2023 / 09:50 PM IST, Published Date : September 4, 2023/9:50 pm IST

मुंबई : Upcoming Movie Weapon : पूरे देश में कटप्पा के नाम से फेमस अभिनेता सत्यराज का एक ऐसा लुक नजर आया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है। इस लुक में उन्होंने मुंह में सिगार और हाथ में हथियार देखा जा सकता है। अभिनेता सत्यराज का पूरा लुक ही बदला हुआ दिखाई दे रहा है। बाहुबली के फेवरेट कटप्पा अपनी अगली तमिल फिल्म वेपन को लेकर चर्चा में हैं, क्योंकि इस फिल्म में उनका अलग सा अवतार देखने को मिलने वाला है। वो इंडिया के पहले सुपर ह्यूमन कैरेक्टर में दिखेंगे।

यह भी पढ़ें :  Two Minors Boy Marriage: गांव वालों ने करवाई दो नाबालिग लड़कों की शादी, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप 

टीजर में दिखा जोरदार लुक

Upcoming Movie Weapon :  फिल्म वेपन का टीजर यूं तो पहले ही आ चुका है लेकिन इसकी चर्चा खूब हो रही है। खासतौर से सत्यराज अपने रोल को लेकर सुर्खियों में हैं वो फिल्म में ऐसे सुपरह्यूमन बनने वाले हैं जिसके पास कई शक्तियां हैं और इन शक्तियों के चलते वो सभी पर भारी हैं। फिल्म वेपन के कुछ देर के टीजर में धमाकेदार एक्शन भी देखने को मिल रहा है। कहा तो ये भी जा रहा है कि जिस तरह बॉलीवुड में पठान और जवान को लेकर शोर मचा है वैसा ही क्रेज कुछ तमिल सिनेमा में वेपन को लेकर देखने को मिल रहा है। हाल ही में टीजर लॉन्च के दौरान सत्यराज मौजूद रहे थे। इस दौरान उन्होंने हिंदी फिल्मों को लेकर भी बात की और सलमान-शाहरुख को सुपरस्टार बताया।

यह भी पढ़ें : खुलने वाला है इन चार राशि वालों के भाग्य का दरवाजा, बजरंग बली की कृपा से पूरे होंगे सभी कार्य 

कटप्पा के नाम से मशहूर

Upcoming Movie Weapon :  वहीं साउथ में भले ही वो अपने फैंस के बीच सत्यराज के नाम से ही जाने जाते हों लेकिन हिंदी ऑडियंस उन्हें आज भी कटप्पा के नाम से जानती है। बाहुबली में वो कटप्पा के रोल में दिखे और हर जगह छा गए। सही मायनों में इसी किरदार ने उन्हें ग्लोबल स्टार बना दिया और अब वो किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें