urfi javed boyfriend urfi javed dubai news

ऊपर बिना कुछ पहने दिखी उर्फी जावेद, कैमरे में कैद हुआ सबकुछ, फैमिली के सामने न खोलें ये वीडियो!

ऊपर बिना कुछ पहने दिखी उर्फी जावेद, कैमरे में कैद हुआ सबकुछ, फैमिली के सामने न खोलें ये वीडियो! urfi javed boyfriend urfi javed dubai news

Edited By :   Modified Date:  December 27, 2022 / 04:06 PM IST, Published Date : December 27, 2022/4:01 pm IST

मुंबई। urfi javed boyfriend अपनी अतरंगी कपड़े की वजह से फेमस होने वाली उर्फी जावेद आए दिन किसी ने किसी चीज की वजह से सुर्खियों में रहती है। वो आए दिन ऐसी कपड़े में स्पॉट होती है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। हाल ही में उर्फी जावेद ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। उनका ये वीडियो बाकी वीडियो से हट कर है। हाल ही में शेयर की इस वीडियो में उर्फी जावेद फैंस को शर्म से लाल कर दी है। उनका ये वीडियो आप अपनी फैमली के सामने नहीं देख सकते।

Read More: Indian Railways Update: रेल यात्री ध्यान दें! घने कोहरे में Railway ने बदला इन ट्रेनों का टाइम, यहां देखें देरी से चलने वाली ट्रेनों की लिस्ट

urfi javed boyfriend शेयर की इस वीडियो में उर्फी जावेद ने बिना कपड़ों के कैमरे के सामने धड़ल्ले से पोज कर रही हैं और अपनी इज्जत को ढकने के लिए स्प्लिट्सविला की एक्ट्रेस ने कांच का गिलास इस्तेमाल किया है। उर्फी ने इस वीडियो को आज सुबह ही शेयर किया है। जिसमें वो टॉपलेस होकर पोज दे रही है। उर्फी ने दिखाया कि वो नाश्ते में क्या खाती है। खास बात यह है कि इसी नाश्ते से टॉपलेस उर्फी जावेद ने अपने ब्रेस्ट्स को ढकने की कोशिश की है।

Read More: आरक्षण संशोधन विधेयक को लेकर सर्वआदिवासी समाज का आंदोलन, प्रदर्शन के दौरान हुई झूमाझटकी

वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अभी तक 1 लाख 60 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक कर चुके है। वहीं कई लोग इस वीडियो में तरह तरह के कमेंट्स भी किए हे।

Read More: ग्राहकों के लिए खुशखबरी… नए साल पर फिर से शुरू होने जा रहा 4 साल पहले बंद हुआ ये बैंक 

आपको बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड वीडियो और फोटो शेयर करते रहती है। कई बार ऐसे वीडियो सामने आते है जो तेजी से वायरल हो जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक